टीवी स्क्रीन पर संस्कारी बहु और रियल लाइफ में अपने ग्लैमर से छाईं ये 5 एक्ट्रेसेस

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे पर जितने भी टीवी सीरियल्स टेलीकास्ट किए जाते हैं. उनमें बहू का किरदार जो भी एक्ट्रेस निभाती हैं ऑडियंस उनके बारे में उनके किरदार जैसी ही इमेज बना लेती हैं. कई एक्ट्रेसेस तो आज तक लोगों की नजरों से अपनी बहू की इमेज हटाने में नाकामयाब रही हैं. इसी बीच आज हम आपको छोटे पर्दे की उन पॉपुलर बहुओं के बारे में बताने जा रहे हैं. जो लोगों के दिमाग से अपनी बहू वाली इमेज हटाने में कामयाब रहीं. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन सी हैं ये एक्ट्रेसेस –

1. हिना खान –

हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में हिना खान ने संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों के खूब पसंद किया था. हिना खान लंबे समय तक अपने इसी किरदार की वजह से पहचानी जानी थीं. लेकिन जब एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लिया तो उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक से लोगों के दिलों में अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज बदली.

2. दीपिका कक्कड़ इब्राहिम –

दीपिका ने ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की. सिमर का किरदार एक आदर्श बहू का किरदार था. जिसने दीपिका को हर घर में आदर्श बहू की तरह फेमस कर दिया था. लेकिन एक्ट्रेस की इस इमेज को बदलने में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का बहुत बड़ा योगदान रहा. जिसके जरिए लोगों ने रियल लाइफ दीपिका के बारे में जाना.

3. जिया मानेक –

जिया मानेक ने ‘साथ निभाना साथिया’ में टीवी का पॉपुलर और आइकॉनिक गोपी बहू का किरदार निभाया था. जो एक सीधी-साधी संस्कारी बहू हैं. लेकिन जिया ने जब डांस बेस्ड रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में हिस्सा लिया तो अपने ग्लैरमस लुक की वजह से जिया ने लोगों के दिमाग से अपनी संस्कारी बहू की इमेज बदली.

4. देवोलीना भट्टाचार्जी –

जिया मानेक ने कुछ समय के बाद ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल से अलविदा कह दिया था. जिसके बाद देवोलीना ने गोपी बहू का किरदार निभाया था. लेकिन जब देवोलीना ‘बिग बॉस 13’ हां हिस्सा बनीं तो उन्होंने अपनी संस्कारी बहू की इमेज बदली.

5. रुबीना दिलैक –

View this post on Instagram

Going LIVE NOW #readwithrubina

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

रुबीना ने अपने डेब्यू शो ‘छोटी बहू’ में सीधी साधी बहू का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता था लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जरिए लोगों के सामने अपनी यह इमेज बदल दी.

Published by Chanchala Verma on 29 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles