फूलों के बीच से कंगना ने शेयर किया अपना खूबसूरत फोटो, कैप्शन से जीता सभी का दिल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत दो महीने पहले ही ट्विटर पर एक्टिव हुई हैं. इसके बाद से वे लगातार चर्चा में हैं. चाहे वो सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर हो या फिर संजय राउत और शिवसेना के साथ विवाद या जब बीएमीएसी ने उनके घर में कथित अवैध निर्माण को गिराया. कंगना ने ट्विटर के जरिए इन सभी मसलों पर अपना पक्ष रखा. लेकिन अब वह अपनी तस्वीरें और इनसे जुड़ी यादें शेयर कर रही हैं. कंगना रनौत ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की. जिसमें उनका दिलकश अंदाज निकलकर सामने आया है.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह फूलों के बीच लेटी नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा, ‘एक आग का दरिया है और डूब के जाना है.’ बता दें कि कंगना रनौत इससे पहले भी इस तरह की पोस्ट करती रही हैं. बीते दिनों उन्होंने वादियों में फूलों के साथ खेलते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘फूलों के रंग से दिल की कलम से तुझको लिखी रोज पाती.’ कंगना अपनी तस्वीरों के साथ इस किस्म के कैप्शन देती हैं जिन्हें वह सीधे तौर पर किसी ना किसी को डेडिकेट नहीं करती हैं.

वहीं हाल ही में उन्होंने उनकी बचपन की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. बचपन की तस्वीर में कंगना काफी क्यूट लग रही हैं. उन्होंने फूलों की छाप वाला फ्रॉक पहना हुआ है और गले में मोतियों की माला पहनी हुई हैं और फोटो के लिए पोज दे रही हैं. इसके अलावा उन्होंने लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बचपन की यादें भी शेयर की हैं.

बात करें कंगना और बीएमसी के बीच की कानूनी लड़ाई की तो यह सारा मामला सुशांत सिंह राजपूत मुद्दे पर कंगना और शिवसेना के बीच चल रही जुबानी बहस से शुरू हुआ था. बाद में कंगना भी ज्यादा आक्रामक बयान देने लगीं और इसी बीच बीएमसी ने भी कंगना के पाली हिल स्थित दफ्तर के कुछ हिस्सों पर बुलडोजर चला दिया.

Published by Yash Sharma on 30 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles