अक्षय और ट्विंकल का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया, शेयर की बच्चों और खुद से जुड़ी खास बातें

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी इंडस्ट्री की सफल और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है. इन दोनों के बीच आज तक अनबन की कोई खबर सामने नहीं आई है. साथ ही इन दोनों के बीच का प्यार अक्सर हमें देखने को मिलता है. जो इनके रिश्ते की ताकत भी है. इसी बीच अब अक्षय और ट्विंकल का एक इंटरव्यू वीडियो इस बात का सबूत बना हुआ है. जिसे अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में इन दोनों ने अपने और अपने बच्चों को लेकर कई बातें कही हैं. वीडियो में इन दोनों ने कुकिंग को लेकर बात की तो एक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी पत्नी को सिंपल ऑमलेट बनाना भी नहीं आता है. लेकिन ट्विंकल ने यह भी माना कि अक्षय काफी अच्छे कुक हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि घर का सबसे अच्छा कुक उनका बेटा आरव है, जो पिज्जा से लेकर कुछ भी बना लेता है. ट्विंकल की इस बात पर अक्षय ने भी हामी भरी है.

इसके साथ ही ट्विंकल ने यह भी बताया कि जब उनका बेटा आरव कुछ खाता नहीं था, तो वह उसे यह कहकर डराती थीं कि अगर उसने फूड फिनिश नहीं किया, तो मटन लेडी आकर उसकी फिंगर्स काट ले जाएगी. यह तरीका एक्ट्रेस के लिए काफी असरदार साबित भी हुआ था. हालांकि, अक्षय और ट्विंकल दोनों ने यह भी माना कि इस तरह के तरीके को दूसरे पैरंट्स को फॉलो नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह कहीं न कहीं बच्चे के दिमाग पर बड़ी छाप छोड़ जाता है. आगे ट्विंकल ने बताया था कि मटन लेडी के डर के कारण सालों तक आरव ने फ्रेंच फ्राइज़ नहीं खाए थे, क्योंकि उसे लगता था कि वह फिंगर्स हैं, जिन्हें मटन लेडी ने फ्राई किया है.

इसके आगे अक्षय कुमार ने एक बच्चे के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि – ‘पैरेंट्स को अपने बच्चों को स्टंट्स ट्राई करने देना चाहिए, लेकिन इस बात का ख्याल रहे कि किसी भी तरह की चोट न लगे. वहीं इसी बात में ऐड करते हुए ट्विंकल ने कहा कि पत्नियों को भी अपने पतियों को स्टंट ट्राई करने देना चाहिए, हालांकि यह जरूर ध्यान रखें कि उनके नाम इंश्योरेंस हो उसकी बेनफिशीएरी वाइफ ही रहे.’ आगे अक्षय ने कहा कि – ‘वह पहले ही ये काम कर चुके हैं.’

Published by Chanchala Verma on 30 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles