रोमांटिक सीन्स के कारण जूही चावला के बच्चे नहीं देखते उनकी फ़िल्में, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. जूही का चुलबुला अंदाज खासतौर पर सभी का दिल जीत लेता है. एक्ट्रेस ने साल 1986 में आई फ‍िल्‍म ‘सल्‍तनत’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के अलावा जूही चावला ने ‘इश्‍क’, ‘फ‍िर भी दिल है हिंदुस्‍तानी’, ‘स्‍वर्ग’, ‘राम जाने’, ‘कयामत से कयामत तक’, ‘चांदनी’, ‘बेनाम बादशाह’, ‘राधा का संगम’ और ‘आईना’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

एक्ट्रेस ने 20 साल तक इंडस्ट्री पर राज किया लेकिन अब जूही फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में एक्टर्स के साथ रोमांटिक सीन्स दिए हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने फिल्मों में दिए अपने रोमांटिक सीन्‍स को लेकर एक इंटरव्‍यू में बात की है. एक्ट्रेस ने बताया क‍ि उनके बच्‍चों को उनकी फ‍िल्‍में पसंद नहीं और इसकी मुख्‍य वजह है रोमांटिक सीन्‍स.

आगे जूही चावला ने बताया कि वह अक्‍सर बच्‍चों से फ‍िल्‍में देखने को कहती हैं. उनके पति भी बच्‍चों से उनकी कुछ फ‍िल्‍में देखने को कहते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति जय मेहता ने बच्‍चों (जाह्नवी और अर्जुन) से कहा कि वह अपनी मां की फ‍िल्‍म ‘हम हैं राही प्‍यार के’ देखे. उस पर बेटे ने पूछा कि क्‍या उसमें रोमांस है तो उन्‍होंने कहा- हां! बस इसके बाद उन्‍होंने यह फ‍िल्‍म नहीं देखी. आगे जूही बताती हैं कि – ‘उन्‍हें स्‍क्रीन पर रोमांच करते देख बेटा असहज हो जाता है.’

बात करें वर्कप्लेस की तो आखिरी बार जूही चावला साल 2019 में आई फ‍िल्‍म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं. इस फ‍िल्‍म में वह लम्बे समय के बाद अन‍िल कपूर के साथ नजर आई थीं. जूही बताती हैं कि उनके बच्‍चों को आज तक उनके दो ही किरदार पसंद आए. यह किरदार है फ‍िल्‍म ‘मैं कृष्‍णा हूं का’ और दूसरा ‘चॉक एंड डस्‍टर’ का.

बात करें एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की तो इन दिनों वह ‘शर्माजी नमकीन’ फ‍िल्‍म को लेकर बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Sep 2020

Related Articles

Latest Articles