OTT प्लेटफॉर्म के साथ ही सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, मेकर्स ने दिया ट्विस्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज की जा रही है. जिसके बाद अब एक और खुशखबरी फैन के लिए है कि मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज करने का फैसला लिया है.

आपको बता दें कि ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ देश में नहीं बल्कि विदेशों में रिलीज होगी. मेकर्स ने फिल्म को 9 नंवबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ही ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थिएटर्स में भी रिलीज करने का एलान किया है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. जिसके बाद अक्षय कुमार के फैन्स इस ट्वीट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी थी. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था- ‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार ‘बॉम्ब’ भी आएगा. आ रही है लक्ष्मी बॉम्ब 9 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर.’ इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म का एक और टीजर भी शेयर किया था, जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया था.

पहले ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था.

फिल्म का ट्रेलर अक्टूबर में रिलीज किया जा सकता है. जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. मेकर्स का कहना है कि वह फिल्म का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज करने की कोशिश में हैं. यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. जिसमें अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी. यह तमिल फिल्म ‘मुनी 2 कंचना’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के रूप में दिखाई देंगे. इस फिल्म को लेकर यह भी बज बना हुआ है. अक्षय का फिल्म से जुड़ा लुक तो सामने आ चुका है लेकिन कियारा का लुक सामने नहीं आया है.

Published by Chanchala Verma on 01 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles