ऑडी कार की मालकिन हैं ‘TMKOC’ की बावरी मोनिका भदौरिया, जीती हैं ग्लैमरस लाइफ

Get Daily Updates In Email

सब टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा’ 12 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. लेकिन अब तक इस शो से कई सितारों ने अलविदा ले लिया है. जिनमें से कुछ के रिप्लेस्मेंट्स को हो चुके हैं लेकिन अभी भी कुछ किरदारों को शो में नहीं दिखाया जा रहा है. आज हम आपको इस शो की ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जो इस शो से अलविदा ले चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं शो में बावरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया की. जो अब खुद को इस शो से अलग कर चुकी हैं. बता दें सिंपल लुक में नजर आने वाली मोनिका रियल लाइफ में ग्लैमरस हैं. जिसका सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. तो चलिए आपको बताते हैं मोनिका के कुछ बेहतरीन फोटोज –

Courtesy 

मोनिका ने पिछले साल ही इस शो से अलविदा कहा है. एक्ट्रेस सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है.

मोनिका इस शो से 6 साल से जुड़ी थीं. आखिरी एपिसोड एक्ट्रेस ने 20 अक्‍टूबर 2019 को शूट किया था. शो में उनकी जोड़ी बाघा के साथ बनाई गई थी. एक्ट्रेस के किरदार को काफी इंट्रस्टिंग बताया गया है. जिस वजह से सभी ने इसे पसंद भी किया है.

ख़बरों की माने तो मोनिका अपनी फीस से खुश नहीं थीं. उन्होंने मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की मांग की थी लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने शो छोड़ने का ही फैसला ले लिया. इस बात को उन्होंने खुद ही कंफर्म किया था.

View this post on Instagram

Every end is a new beginning 😊

A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya) on

मध्‍य प्रदेश की रहने वाली मोनिका मिस एमपी भी रह चुकी हैं. जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और अपना करियर शुरू किया. साल 2010 में मोनिका ने छोटे पर्दे पर काम करना शुरू किया. इसके साथ ही वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं.

मोनिका ने साल 2011 में आए सीरियल ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ से डेब्‍यू किया था. हालांकि इसमें उन्होंने एक छोटा सा रोल प्‍ले किया था. जिसके बाद उन्हें ‘इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं’ और ‘सजदा तेरे प्‍यार में’ जैसे कई सीरियल्‍स में देखा गया था. जिसके बाद साल 2013 में उन्‍होंने ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में बावरी का किरदार निभाया जो अब उनकी पहचान बन चुका है.

View this post on Instagram

#instagrampicoftheday

A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya) on

बता दें कि मोनिका भदौरिया, अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा मोनिका थिएटर्स के भी कई प्‍ले का हिस्‍सा रह चुकी हैं.

View this post on Instagram

Addicted to black #friends #girlsgang #fun

A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya) on

मोनिका कारों की शौक़ीन हैं और उनके पास ऑडी कार भी है.

मोनिका का इंस्टाग्राम अकाउंट देखने के बाद यह भी पता चलता है कि वह खुद को फिट रखने के लिए योगा और जिम भी जाती हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles