अपने होम प्रोडक्शन के तहत वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं धोनी, पत्नी साक्षी ने दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

भारतीय ​क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने क्रिकेट करियर में देश का नाम कई बार रोशन किया है. यही नहीं एमएस धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के अब तक के सबसे सफल कप्तान हैं. कुछ महीने पहले ही धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. जिसे सुनकर धोनी के फैंस बेशक निराश और दुखी थे. लेकिन धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) जरूर खेलते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी आईपीएल में ‘चेन्नई सुपरकिंग्स’ की तरफ से अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं.

धोनी क्रिकेट जगह से भले ही दूरी बना रहे हैं लेकिन खुद को बिजी रखने के लिए वह दूसरे काम भी कर रहे हैं. अब आखिर धोनी के आगे क्या प्लान हैं. इस बात पर से पर्दा उठाया है उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने. बता दें पिछले साल ही धोनी ने ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाई थी. अब आगे वह इसी पर काम करने की तैयारी में हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी और इसमें होने वाले काम के इस बारे में बात करते हुए कहा कि- ‘एक युवा लेखक से उनकी अप्रकाशित किताब के राइट्स हासिल किए हैं. इस किताब को लेकर एक वेब सीरीज बनाएंगे. यह एक पौराणिक साइंस फिक्शन कहानी होगी. ये वेब सीरीज एक अघोरी के सफर को दिखाएगी. इस सीरीज के जरिए समाज में चल रहे बहुत से मिथ्स को तोड़ने की कोशिश की जाएगी.’ इस ख़बर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए साक्षी धोनी ने लिखा है- ‘हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए.’

बता दें इससे पहले धोनी की कंपनी ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ ‘रोर ऑफ द लायन’ नाम की डाक्यूमेंट्री को प्रोड्यूस कर चुकी है. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के संघर्ष को दिखाया गया था.

View this post on Instagram

2020 with this man ❤️ !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बता दें धोनी से पहले भी कई भारतीय खिलाड़ी फिल्मों में हाथ आजमा चुके हैं. जिसमें विनोद कांबली, अजय जडेजा जैसे खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles