टाइगर की मां आयशा ने शेयर की एक्टर के बचपन की क्यूट फोटो, फैंस ने किया सलमान से कम्पेयर

Get Daily Updates In Email

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आयशा अक्सर अपने दोनों बच्चों टाइगर और कृष्णा श्रॉफ की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. इंटरनेट पर आते ही उनका पोस्ट वायरल हो जाता है और इस बार भी ऐसा ही कुछ होता नजर आ रहा है. आयशा ने टाइगर के बचपन की एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की, जिसे देख शायद कुछ समय तक आप अपनी नजरें नहीं हटा सकेंगे.

इस फोटो में टाइगर श्रॉफ कैमरे की तरफ पोज़ देते हुए जबरदस्त क्यूट दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयशा ने कैप्शन में लिखा है, ‘माय लाइफ’ और इसी के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है. टाइगर की इस तस्वीर को देख कोई उन्हें क्यूट कह रहा तो किसी ने कहा, वह बचपन में बिल्कुल सलमान खान की तरह दिखते थे. उन्होंने टाइगर श्रॉफ के बचपन की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह काफी छोटी उम्र में नजर आ रहे हैं. फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसमें टाइगर काफी क्यूट नजर आ रहे हैं.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की आवाज में गाया हुआ उनका पहला गाना ‘अनबिलीवेबल’ हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को फैन्स से जमकर तारीफें मिल रही हैं. बिग बैंग म्यूजिक के साथ मिलकर तैयार किए उनके इस पहले गाने ‘अनबिलीवेबल’ को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. टाइगर श्रॉफ ने इस गाने में केवल अपनी आवाज ही नहीं दी है बल्कि वह खुद भी इसमें ऐक्ट करते नजर आ रहे हैं. टाइगर का यह गाना ‘अनबिलीवेबल’ रोमांटिक है, जिसमें वह शानदार डांस करते भी दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

टाइगर को अपने फैन्स को ‘अनबिलिवेबल’ की धुन पर अपने क्लासी चश्मे में थिरकते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार है. टाइगर को कमाल की और क्लासिक चीजें करना पसंद है. और यह वीडियो में साफ देखा जा सकता है जहां वह स्टाइल में गाने पर झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाने को टाइगर ने अपनी आवाज दी है और बिग बैंग म्यूजिक के गौतम वाधवा द्वारा निर्मित है.

Published by Yash Sharma on 02 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles