रिलीज़ हुआ शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर सॉन्ग ‘जरुरत’, पहली बार आए हैं साथ नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. लेकिन एक्ट्रेस का फ़िल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा है. सोनाक्षी लंबे समय से कोई हिट फिल्म देने में कामयाब नहीं हो पाई हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आई हैं. जिसमें वह अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ नजर आ रही हैं. इस गाने का नाम है ‘जरूरत’. जो अब रिलीज किया जा चुका है.

यह पहली बार है जब इस वीडियो के जरिए शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों के अलावा डॉ. किरण बेदी, पद्म विभूषण डॉ. सोनल मानसिंह, लक्ष्मी अग्रवाल, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी और एनी चियोंग ड्रोलमा जैसे अलग-अलग क्षेत्रों के नामचीन चेहरे भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. बता दें यह वीडियो सॉन्ग वरुण प्रभु दयाल गुप्ता ने डायरेक्ट किया है.

अपने इस गाने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि – ‘हमें इस गाने और उसके बोल के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार है. यह गाना और इसमें अभिव्यक्त किए गए अहसास और रैप को बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया है. गाना लोगों के लिए एक आशा की किरण है, जो हमारे वर्तमान और भविष्य की आवश्यकता है. इससे जुड़े सभी कलाकारों को बहुत सारी शुभकामनाएं. ‘जरूरत’ आज की आवश्यकता है और हमें उम्मीद है कि यह लोगों को एक-दूसरे के प्रति दयालु होने के लिए प्रेरित करेगा.’

View this post on Instagram

Pink पटाखा 💥

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

बात करें वर्कप्लेस की तो साल 2010 में आई फिल्म ‘दबंग’ से सोनाक्षी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. सोनाक्षी को आखिरी बार ‘दबंग 3’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें उनके साथ सलमान खान लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को लेकर काफी बज़ बना हुआ था लेकिन फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. लम्बे समय से सोनाक्षी कोई हिट फिल्म नहीं दे पाई हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles