शादी के बंधन में बंधने वाली हैं सिंघम एक्ट्रेस काजल, इंस्टा पर बताई शादी की तारीख

Get Daily Updates In Email

लॉकडाउन के बाद अब सितारे अपने काम पर लौट चुके हैं. यही नहीं जिन सितारों की शादियों को पोस्टपोन करना पड़ा था. वह सभी सितारे भी अब धीरे-धीरे कर शादी के बंधन में बंध रहे हैं. इसी बीच अब एक और एक्टर्स की शादी की ख़बरें सामने आ रही हैं. बता दें यहां हम जिन एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह हैं साउथ और बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेस काजल अग्रवाल.

जी हां, काजल अपनी शादी की ख़बरों की वजह से लाइमलाइट बटोर रही हैं. कुछ दिनों से लगातार काजल की शादी से जुड़ी ख़बरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही बिजनसमैन गौतम किचलू से शादी करने वाली हैं. जिसके बाद अब काजल ने खुद ही अपनी शादी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए कर दी है. काजल 30 अक्टूबर को गौतम के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

View this post on Instagram

♾🙏🏻

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल की शादी की ख़बर सामने आने के बाद से एक्ट्रेस के फैंस बेहद खुश हैं. खबरों की माने तो काजल अग्रवाल और गौतम किचलू सगाई कर चुके हैं. जिसके बाद वह इन दोनों ने साधारण तरीके से शादी करने का फैसला लिया है. इन दोनों की शादी अरेंज्ड कम लव मैरिज है.

रिपोर्ट्स की माने तो काजल और गौतम मुंबई में ही शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी साधारण तरीके से आयोजित की जा रही है. जिस वजह से ज्यादा सितारे शादी में दिखाई देंगे. हालांकि शादी के बाद यह कपल ग्रैंड सेलिब्रेशन जरूर करने वाला है. जिसमें दोनों अपने करीबीयों और दोस्तों को बुलाने वाले हैं.

View this post on Instagram

☘️💚

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

बात करें वर्कप्लेस की तो बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम’ की सक्सेस के बाद काजल ‘स्पेशल 26’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे. काजल ने साल 2004 में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ‘क्यों’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

वहीं साल 2007 में उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ से टॉलीवुड में खास जगह बनाई थी. साल 2007 में उनकी फिल्म चंदमामा बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में काजल के साथ नवदीप पलापोलू, शिव बालाजी, सिंधु मेनन और नागाबाबू के मुख्य किरदार में नजर आए थे. काजल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं.

Published by Chanchala Verma on 06 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles