सुष्मिता की बेटी रिनी सेन ने भी रखा एक्टिंग जगत में कदम, शुरू की फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाली हैं. फर्क सिर्फ इतना है कि वह सुष्मिता की तरह बड़े पर्दे और बॉलीवुड फिल्मों से नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी. खबरों के मुताबिक रिनी ‘सुट्टाबाज़ी’ नाम की फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करेंगी. फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. हालांकि कौन से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और कब रिलीज इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

फिल्म में रिनी के साथ-साथ राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया भी नज़र आएंगे. इस फिल्म में वह बेटी का किरदार प्ले करेंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं कबीर खुराना जो ख़ुद भी इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक रूढ़ीवादी परिवार में मां-बेटी के रिश्ते पर है. फिल्म में महिला सशक्तिमकरण पर जोर देते हुए रिनी को एक सशक्त और बाग़ी लड़की के किरदार में दिखाया जाएगा. सेट से रिनी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वह शूटिंग करती नज़र आ रही हैं.

रिनी पिछले महीने 21 साल की हुई हैं. उनके बर्थडे पर सुष्म‍िता ने बेटी की थ्रोबैक फोटोज शेयर की थी. उन्होंने रिनी को अपना पहला प्यार बताते हुए लिखा कि किस तरह यह वो सफर रहा है जिसमें उन्हें ईश्वर के और ज्यादा करीब पहुंचा दिया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे पहले प्यार. अब हम 21 के हो गए हैं. यह क्या कमाल का सफर रहा है शोना. वह जो मुझे ईश्वर के और करीब ले आया है.’

साल 2000 में सुष्मिता ने रिनी को गोद लिया था. इसके बाद साल 2010 में उन्होंने एलिशा को गोद लिया. वह एक सिंगल पेरेंट हैं. रिनी और उनकी मां सुष्म‍िता के बीच बेहद गहरी बॉन्ड‍िंग है. खैर, फिल्मों में सुष्मिता ने तो अपनी खास पहचान बनाई है. अब रिनी क्या कमाल करती हैं यह देखने वाली बात होगी. आपको बता दें इस साल ही सुष्मिता सेन ने भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था. उनकी सीरीज़ ‘आर्या’ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.

Published by Yash Sharma on 06 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles