BB-14 में हुई पहली नॉमिनेशन प्रक्रिया, बिग बॉस के दिए टास्क में फिर भिड़े सिद्धार्थ और गौहर

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ की शुरुआत के साथ ही घर में ट्विस्ट एंड टर्न्स का खेल शुरू हो चुका है. हर हफ्ते घर में नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया होती है और BB 14 की नॉमिनेशन प्रक्रिया कल पूरी हुई. लेकिन इसमें भी बिग बॉस ने नया ट्विस्ट डाला.  ट्विस्ट यह था कि सभी फ्रेशयर्स नॉमिनेटेड हैं. हालांकि खुद को सुरक्षित रखते के लिए उन्हें टास्क जरूर दिया गया. जिसमें जो कंटेस्टेंट टास्क जीत जाएगा वह सुरक्षित रहेगा. बिग बॉस के इस टास्क का नाम दिया जूल थीफ. इस टास्क में घर के सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी हिस्सा लेते दिखे.

टास्क के दौरान एक बार फिर से गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे से भिड़ते नजर आए. वैसे यह पहली बार नहीं है. जब इन दोनों को आपस में बहस करते हुए देखा गया. शो की शुरुआत के बाद से ही ये दोनों एक दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं. इन दोनों के बीच की लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि गौहर खान के साथ सिद्धार्थ ने अपनी आवाज काफी ऊंची कर ली. जिसके बाद गौहर कहती हैं कि – ‘जैसे आप चिल्ला सकते हैं, मैं भी चिल्ला सकती हूं.’

इसके साथ ही शो के चौथे दिन कंटेस्टेंट एजाज खान की आवाज सुनाई दी. दरअसल एजाज ने गौहर खान से घर के बर्तन को साफ करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद गौहर खान कहती हैं – ‘एजाज को दो टाइम के बर्तन धोने भारी पड़ रहे हैं.’ जिसके बाद गौहर खान एक रुल बनाती हैं जिसमें वह कहती हैं कि – ‘हर कोई अपनी प्लेट और कप अपने आप साफ करेंगे.’ लेकिन कुछ लोग इससे इनकार कर देते हैं. जिसके बाद एजाज गुस्से में आ जाते हैं. अपनी बात रखते हुए एजाज कहते हैं कि – ‘सब लोग अपनी प्लेट साफ करेंगे और एक भी कप मैंने देखा तो मैं तोड़ दूंगा.’ घर के एक टास्क के दौरान एजाज खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी लड़ाई होती है.

बता दे जैस्मीन भसीन, एजाज खान, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, पवित्र पुनिया, निशांत मलखानी, राहुल वैद्य, जान सानू, शहजाद देओल, निक्की तंबोली, सारा गुरपाल की BB 12 में एंट्री हुई है. लेकिन रुबीना अभी तक रिजेक्टेड कंटेस्टेंट में शामिल हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles