घुड़सवारी के साथ ही अपनी कई न्यू स्किल्स को सुधारने का काम कर रही हैं जैकलीन, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस इन दिनों घुड़सवारी का आनंद ले रही हैं. जैकलीन फर्नांडीस ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि मैं रोजाना सुबह और शाम घुड़सवारी करती हूं, यह मुझे वास्तव में बहुत पसंद है. मैं वर्कआउट कर रही हूं और योग तथा ध्यान में समय गुजार रही हूं. मैं रीडिंग करने की भी कोशिश कर रही हूं. मैं जितना संभव हो उतने कोर्स करने की कोशिश कर रही हूं तो फ़िलहाल मैं एक हिंदी का कोर्स कर रही हूं और साथ ही एडिटिंग का कोर्स भी कर रही हूं.

हाल ही में जैकलीन ने घुड़सवारी करते हुए फोटो शेयर किए हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे भविष्य का राज हमारी दिनचर्या में छिपा है.’ जैकलीन की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इस तस्वीर में एक्ट्रेस प्रोफेशनल घुड़सवार की तरह ही नजर आ रही हैं.

जैकलीन फर्नांडीस लॉकडाउन के बाद से ही सलमान खान के फार्म हाउस में थीं. जैकलीन फर्नांडीस वहीं से अपने दो सॉन्ग भी रिलीज कर चुकी हैं. जैकलीन 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज के साथ काफ़ी व्यस्त चल रही हैं. और साथ ही, ओटीटी पर अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए खूब वाहवाही बटोर रही हैं.

जैकलीन ने पिछले दिनों हार्पर बाजार मैगज़ीन के लिए फार्म हाउस पर ही एक फोटोशूट करवाया था. उन्होंने इस मैगज़ीन से बातचीत में कहा था, महामारी के बढ़ते मामले चिंता का विषय हैं. ऐसे में भाग्यशाली हूं कि मैं इस फार्म पर सुरक्षित और अच्छे से जिंदगी बिता रही हूं. जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में बताया था कि, ‘मैं रोजाना सुबह और शाम घुड़सवारी करती हूं, यह मुझे वास्तव में बहुत पसंद है. मैं वर्कआउट कर रही हूं और योग तथा ध्यान में समय गुजार रही हूं.’

Published by Yash Sharma on 07 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles