सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, शादी और मां बनने की खबर सुन फैंस हुए नाराज

Get Daily Updates In Email

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस की वजह से पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं. लेकिन जब सपना ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बनीं तब से उन्होंने अच्छी खासी लाइमलाइट बटोरी. इस शो के बाद से सपना की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी बढ़ चुकी है. सपना के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह अब मां बन चुकी हैं. बता दें सपना ने हाल ही में बेबी बॉय को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी सपना के पति वीर साहू ने दी है.

आपको जानकर जरूर हैरानी होगी लेकिन आपको बता दें यह सब सच है. सपना ने अब तक अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को छुपाकर रखा था. हालांकि सपना और वीर साहू के रिलेशनशिप की ख़बरें जरूर थीं लेकिन इस बात की कभी सपना या वीर ने पुष्टि नहीं की थी. ऐसे में अचानक से सपना के मां बनने की खबर का सामने आना हैरानी की बात है.

 

इस खबर के सामने आने के बाद से सभी सपना को मां बनने और शादी के लिए भी बधाईयां दे रहे हैं. खबरों की माने तो वीर हिसार के रहने वाले हैं. इन दोनों ने जनवरी में शादी की थी. वीर के परिवार में किसी शख्स की मौत हो गई थी. जिस वजह से उन्होंने अपनी शादी की खबर को गुप्त रखा था.

इस खबर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया के जरिए सपना के पति वीर को फैंस की नाराजगी का सामना भी करना पड़ रहा है. दरअसल वीर ने फेसबुक लाइव आकर अपने पिता बनने की खबर सभी को दी है. इस दौरान कई ट्रोलर्स ने वीर को ट्रोल किया और साथ ही काफी नाराजगी भी दिखाई.

कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने सपना और उनके पेरेंट्स को लेकर अश्लील कमेंट्स किए थे. जिसकी वजह से वीर ने नाराजगी जताई. साथ ही कहा कि वे अपनी निजी जिंदगी में किसी का हस्तक्षेप नहीं चाहते. क्योंकि उन्होंने शादी कर ली और उन्हें पब्लिसिटी नहीं चाहिए.

वीर की बात करें तो वह खुद भी एक परफ़ॉर्मर हैं. साथ ही वह सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट भी करते हैं. वीर और सपना 4 साल तक एक दूसरे को डेट भी कर चुके हैं. वीर हरियाणा के पॉपुलर सिंगर, राइटर और एक्टर हैं. उनकी भी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है. वीर ने फिल्म ‘थड्डी बड्डी’ से फिल्मों में डेब्यू किया था.

Published by Chanchala Verma on 07 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles