बिग बॉस के घर में टैटू आर्टिस्ट बने सिद्धार्थ, फ्रेशर लड़कियों ने की एक्टर का दिल जीतने की कोशिश

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 14 के घर में अब लड़ाई-झगड़ा होना शुरू हो चुका है. खास तौर पर घर की लडकियां एक दूसरे से भिड़ती नजर आ रही हैं. कल भी ऐसा ही कुछ दिखाई दिया. कल के एपिसोड में बिग बॉस में घर की फ्रेशर्स लड़कियों को 2 टास्क दिए. एपिसोड की शुरुआत में सिद्धार्थ ने रिजेक्‍टेड कंटेस्‍टेंट रुबीना को रूल समझाए. इस दौरान निक्‍की बताती हैं कि उनके लिए उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड के कपड़े काफी महत्‍वपूर्ण हैं. जिसके बाद घरवालों ने निक्‍की को समझाया कि उन्‍हें एडजस्ट करना होगा.

बात करें टास्क की तो पहले बारी आती है इस हफ्ते के इम्यूनिटी टास्क की. टास्क के नियमों की जानकारी एजाज ने सभी को दी. इस दौरान गौहर और सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ की चीजों पर चर्चा करते दिखाई दिए. इस टास्क में बिग बॉस ने सिद्धार्थ को टैटू आर्टिस्ट बनाया. इस आइलैंड टास्‍क में फ्रेशर लड़कियों को सिद्धार्थ से टैटू बनवाने के साथ ही उन्हें इम्‍प्रेस भी करना है. जिसके बाद एक-एक कर फीमेल कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ के पास आईं. पवित्र पुनिया सिद्धार्थ के पास आकर उनके साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश करती दिखाई दीं और कहा कि वह जंगली जानवरों और जंगली लोगों से प्‍यार करती हैं. इस दौरान  सीनियर हिना खान टास्‍क में सिद्धार्थ को इम्‍प्रेस करने के लिए निक्‍की को टिप्‍स भी देती नजर आईं. निक्की की सिद्धार्थ को अणि बातों से रिझाने की कोशिश की और अपनी बैक पर स्‍कॉरपियन टैटू बनवाया. उनके बार आती हैं सारा की जिन्होनें सिद्धार्थ से गुलाब का टैटू बनवाया.

सबसे ज्यादा जैसमीन भसीन सिद्धार्थ के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आईं. जैसमीन ने भी अपने कंधे पर टैटू बनवाया और ब्लश करते हुए उनसे पूरी बात की.  जैस्मिन अपने और सिद्धार्थ के बीच हुई बातचीत में यह जानना चाहती हैं कि सिद्धार्थ का रिलेशनशिप स्‍टेटस क्‍या है. इसके बात रुबीना वहां आईं और उन्होंने भी सिद्धार्थ से प्‍यार से बातचीत करते हुए टैटू बनवाया. इस राउंड में सारा आउट हो गईं. अब कौन सी कंटेस्टेंट सिद्धार्थ की दिल जीत पाई हैं. इसके लिए हमें आज के एपिसोड्स का इंतजार करना पड़ेगा.

इसके अलावा बिग बॉस ने एक और टास्क दिया था जिसमें सिद्धार्थ फ्रेशर्स लड़कियों की ट्रे में रखे ग्लास में ड्रिंक भरते हैं. जिसे उन्हें गिरने से बचाना है लेकिन सभी एक दूसरे की ट्रे को गिरा देती हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles