सोशल मीडिया यूजर्स ने मल्लिका को लिया आड़े हाथ, एक्ट्रेस ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

Get Daily Updates In Email

हाल ही में हुए उत्तरप्रदेश के हादसे के बाद से लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए भी फूट रहा है. इसी बीच कई लोग ऐसे भी हैं, जो इस घटना के लिए मल्लिका शेरावत को और उनकी फिल्मों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. लगातार आ रही इस तरह की ख़बरों के बाद अब मल्लिका ने इन यूजर्स को करारा जवाब दिया है.

मल्लिका ने अपने ट्वीट में लिखा कि – ‘जब तक भारत महिलाओं के प्रति मध्यकालीन सोच नहीं बदलेगाी तब तक कुछ भी नहीं बदलेगा.’ जिसका जवाब देते हुए यूजर ने लिखा – ‘लेकिन जिस तरह के रोल आपने बॉलीवुड फिल्मों में किए हैं वे आपके बयान के विरोधाभासी हैं. आपको नहीं लगता कि अपनी फिल्मों के जरिए जिस तरह के मैसेज आप देती हैं वह भी एक अहम भूमिका निभाता है. बदलाव सबसे पहले उस इंसान से शुरू होना चाहिए जो इस बारे में बात कर रहा है.’

इस यूजर की बात का जवाब देते हुए मल्लिका ने लिखा- ‘तो क्या जिन फिल्मों में मैंने काम किया है वह दुष्कर्म की घटना का बुलावा देती हैं. यह तुम जैसे लोगों की सोच है जिससे भारतीय समाज महिलाओं को पीछे की ओर धकेल रही है. अगर तुम्हें सच में मेरी फिल्मों से कोई परेशानी है तो उन्हें मत देखा करो.’

मल्लिका के इस जवाब के बाद लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें मल्लिका ने साल 2003 में आई फिल्म ‘ख्वाहिश’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में मल्लिका ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का जन्म एक जाट परिवार में हुआ था और बॉलीवुड का सफर उनके लिए आसान नहीं था. लेकिन अपने सपनों के लिए मल्लिका ने अपना घर छोड़ दिया. मल्लिका की अब तक की लाइफ काफी विवादित रही है.

मल्लिका ने हिंदी के अलावा इंग्लिश और चाइनीज फिल्मों में भी काम किया है. मल्लिका ने लव स्टोरीज के अलावा कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है. ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स, ‘आपका सुरूर’ और ‘डबल धमाल’ उनकी हिट कॉमेडी फिल्म्स हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles