अपने पुराने बंगले को देखने पहुंचे रणबीर और नीतू, एक्टर ने उठाया साइकिलिंग का लुत्फ़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के पिता और इंडस्ट्री के नामी एक्टर ऋषि कपूर ने कुछ महीनों पहले ही इस दुनिया से अलविदा कहा है. रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के काफी क्लोज हैं. पिता के जाने के बाद वही उनका ध्यान रख रहे हैं. इसी बीच मां बेटे की इस जोड़ी को घर से बाहर देखा गया. दरअसल ये दोनों अपने पुराने बंगलो के बाहर नजर आए. जहां कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. काम की निगरानी के लिए ही ये दोनों वहां पहुंचे थे.

जिसके बाद से इन दोनों के फोटोज भी वायरल हो रहे हैं. बता दें इस दौरान रणबीर साइकिल चलाते हुए नजर आए. ब्लू टीशर्ट और जींस पहले रणबीर कमाल लग रहे हैं. वहीं नीतू सिंपल ब्लैक शॉर्ट कुर्ता और जींस पहने हुए नजर आईं. इन दोनों ने सुरक्षा की दृष्टि से मास्क पहना था.

बता दें रणबीर को साइकिल चलाना काफी पसंद है. कई बार उन्हें साइकिल चलाते हुए देखा जा चुका है. बात करें वर्कप्लेस की तो रणबीर ने साल 2007 में आई संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी. डेब्यू फिल्म के फ्लॉप होने के बावजूद रणबीर ने ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘रॉकस्टार’, ‘बर्फी’, ‘अंजाना-अंजानी’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘तमाशा’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘संजू’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

रणबीर की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग पूरी की जा चुकी हैं. जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा रणबीर ‘शमशेरा’ फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही वह श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म को भी साइन कर सकते हैं.

प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. रणबीर अपनी ‘ब्रम्हास्त्र’ की को स्टार आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. इन दोनों को लेकर यहां तक कहा जा रहा है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles