शहनाज़ गिल ने अपने नए लुक से किया सबको हैरान, लॉकडाउन में अपना वजन भी किया कम

Get Daily Updates In Email

एक्‍ट्रेस और पूर्व बिग बॉस कंटेंस्‍टेंट शहनाज गिल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. अब उन्‍होंने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में शहनाज गिल हटकर लुक में नजर आ रही हैं. उनका कैमरे को इस अंदाज में पोज देना फैंस को दीवाना कर गया. यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज़ गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. शहनाज ने इंस्टाग्राम पर अपने इस नए लुक में फोटो और बूमरैंग शेयर किया है. इसमें वह अपने हेयर फ्लॉन्ट करती नजर आईं. शहनाज गिल ने नया हेयर कलर लिया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ और एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनके बालों का कलर कुछ ऑरेंज लग रहा है वहीं बालों की लंबाई भी छोटी हो गई है.

View this post on Instagram

How's the new me??? 🥰

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

ये फोटोज़ शहनाज़ के घर की मालूम हो रही हैं. इस लुक के बाद तो ऐसा लग रहा है कि शहनाज़ दिन प्रतिदिन दिन और स्मार्ट होती जा रही हैं. फैंस भी शहनाज़ के इस ट्रांसफॉर्मेशन ट्रास्फॉर्मेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, ‘How’s the new me???’ शहनाज ने बालकनी में खड़े हुए पोज दिए. शहनाज पर ये न्यू हेयर कलर काफी सूट कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

बिग बॉस से निकलने के बाद से उन्होंने अपने लुक्स पर बहुत काम किया है. शहनाज ने 6 महीने में 12 किलो वजन कम किया. वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, ‘कुछ लोगों ने ‘बिग बॉस’ में मेरे वज़न का मज़ाक उड़ाया था.  कई लोग वेट लूज़ करते हैं तो मैंने सोचा चलो लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं. मैं मार्च में 65 किलो की थी अब मैं 55 किलो की हूं। मैंने 6 महीने में 12 किलो वज़न कम किया है. बस खाने पर कंट्रोल करना पड़ता है. मैंने चॉकलेट, नॉन वेज और आईसक्रीम खाना बिल्कुल छोड़ दिया. और अब खाना भी कम खाती हूं.’

Published by Yash Sharma on 08 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles