बेटे आरव और बेटी नितारा के झगड़े ने उड़ाई ट्विंकल की नींद, एक्ट्रेस ने शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे फ्री टाइम मिलते ही अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हैं. इसी बीच अब ट्विंकल खन्ना ने अपने दोनों बच्चों के साथ के कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिनमें ये तीनों मिलकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें ट्विंकल अपने बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ काफी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. जो इन फोटोज में साफ़ दिखाई दे रही है.

ट्विंकल ने जो फोटोज शेयर किए हैं. उसमें उनके बेटे आरव घास में आराम से लेटे हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद नितारा भी वहां आती हैं लेकिन नितारा और आरव आपस में लड़ाई करने लगते हैं. जिसके बाद ट्विंकल उन्हें उठकर रोकती हैं. अपने इन फोटोज को शेयर करते हुए ट्विंकल लिखती हैं – ‘एक मां होने के नाते आपको तुरंत एक सिचुएशन से दूसरे सिचुएशन में रिएक्ट करना होता है. यह केवल कुछ पल की बाते हैं, जहां आप युद्ध क्षेत्र में जाने से पहले घांस पर आराम फरमा रहे हों.’

बता दें ट्विंकल अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ के फोटोज शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही अक्षय और ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर अपना एक इंटरव्यू वीडियो शेयर किया था. जिसमें ये दोनों अपने बच्चों को लेकर बात करते हुए नजर आए थे. जब इन दोनों से यह सवाल किया गया कि घर का बेस्ट शेफ कौन है. तो यह सवाल सुनकर दोनों कहते हैं कि उनके घर में बेस्ट शेफ उनका बेटा आरव है. इसके साथ ही अक्षय खुद को दूसरा बेस्ट शेफ बताते हैं.

इसके साथ ही इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल बताती हैं कि जब आरव छोटा था तब वह उसे कहती थीं कि अगर वह खाना नहीं खाएगा तो मटन लेडी आएगी और उसकी उंगली काट लेगी और उसे फ्राई करके जुहू मार्केट में बेचेगी. आगे ट्विंकल ने यह भी बताया कि इस कहानी को सुनने के बाद आरव काफी समय तक फ्रेंच फ्राइज नहीं खाता था.

Published by Chanchala Verma on 09 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles