गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ रोमांटिक हुए अर्जुन रामपाल, फोटो देख फैंस कर रहे तारीफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डैमेट्रिएड्स अपने खूबसूरत फोटोज की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन ये दोनों कभी भी अपना प्यार जाहिर करने से पीछे नहीं हटते हैं. इस कपल का एक बेटा भी है. जिसके फोटोज ये दोनों अक्सर शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह और अर्जुन रामपाल रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों का यह फोटो वाकई बहुत सुंदर लग रहा है और सभी उनकी तारीफ़ भी कर रहे हैं. इस फोटो पर अब तक कई यूजर्स कमेंट कर कपल की तारीफ़ भी कर चुके हैं.

View this post on Instagram

♾ 🧿

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

अक्सर यह कपल अपने रोमांटिक फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. गैब्रिएला को डेट करने से पहले अर्जुन कपूर एक शादी कर चुके हैं. कुछ समय पहले ही अर्जुन ने अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लिया है. अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं. अर्जुन आए दिन बेटियों के साथ तस्वीरें और वीडियो फैंस संग सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. बात करें मेहर और अर्जुन के रिलेशनशिप की तो दोनों की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई थी. अर्जुन उस वक्त मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए थे और मेहर सुपर मॉडल थीं.

View this post on Instagram

A sunday 🌻

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

बात करें गैब्रिएला की तो वह साउथ अफ्रीका की मॉडल हैं. यही नहीं वह फॉर हिम मैगजीन (FHM) द्वारा जारी की गई दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी हैं. साल 2015 में गेब्रिएला ने तेलुगू-तमिल फिल्म ‘Oopiri’ से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था. हालांकि उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही थी.

View this post on Instagram

Who knew how good he was at vacuuming ? #myquarantine

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल की आखिरी फिल्म ‘पलटन’ थी. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं किया था. उनकी आगामी फिल्म ‘नास्तिक’ है.

Published by Chanchala Verma on 10 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles