‘राधे’ के सेट पर खास तौर पर दिया जा रहा है सुरक्षा का ध्यान, सलमान ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने लॉकडाउन के बाद अब शूटिंग सेट पर वापसी कर ली है. एक्टर अपनी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में बिजी हैं. लॉकडाउन के पहले सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. जिसे अब एक्टर जल्द ही पूरा करने वाले है. वायरस की वजह से फिल्म से सेट पर खास तौर पर साफ-सफाई का ध्यान रखा जा रहा है. ताकि आगे जाकर शूटिंग कर रहे किसी भी सदस्य को तकलीफ ना हो.

फिल्म की शूटिंग लोनावला के पास स्थित एंबी वैली में पूरी की जा रही है. बता दें शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म की पूरी टीम का वायरस टेस्ट किया गया था. फिल्म के मेकर्स का कहना है कि 15 से 18 दिनों के अंदर फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी. जिस वजह से फिल्म के निर्माता सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री सुरक्षा पर खास ध्यान दे रहे हैं. जो इस वीडियो में भी साफ़ दिखाई दे रहा है. बता दें सलमान खान ने एक वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने लिखा है – ‘राधे’ के सेट की एक झलक, जहां हीरो कैमरे के सामने अपना मास्क निकाल सकते हैं, क्योंकि कैमरे के पीछे के सुपरहीरोज चौबीसों घंटे मास्क पहने हुए हैं. सबसे साहसिक टीम के साथ काम पर वापसी.’

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए टीम कई स्थानों पर अलग-अलग सीक्वेंस की शूटिंग कर रही है. सलमान के अलावा दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी शूटिंग के लिए पहुंचने वाले हैं. सुरक्षा की दृष्टि के सभी कारों और टेम्पो ट्रेवलर्स को ले जाने से पहले उन्हें भी सैनिटाइज किया जा रहा है. इसके साथ ही चालक दल के सभी सदस्यों की जांच के लिए डॉक्टर के साथ एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी एवं एम्बुलेंस भी सेट पर मौजूद है. बता दें सलमान का यह वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है.

Published by Chanchala Verma on 10 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles