आदित्य नारायण ने कन्फर्म की श्वेता संग रिलेशन की बात, जल्द कर सकते हैं शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने और रोहनप्रीत के रिश्ते की बात सबके सामने स्वीकार की है. नेहा के बाद अब उनके करीबी दोस्त आदित्य नारायण ने अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया है. बता दें आदित्य ने अपने और अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के अफेयर की बात की इंटरव्यू के दौरान कन्फर्म किया है.

अपने रिलेशनशिप की ख़बरों की स्वीकार करने के बाद आदित्य ने यह भी बताया है कि वह श्वेता से इसी साल शादी भी करने वाले हैं. इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिश्ते को लेकर बताया कि कैसे श्वेता और उनके रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए और अब दोनों ने एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद शादी का फैसला कर लिया है.

Courtesy 

आदित्य ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान कहा- ‘मैं श्वेता से फिल्म शापित के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा. शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आए. मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है. हमारी शादी नवंबर-दिसंबर में हो सकती है.’

Courtesy 

आगे आदित्य ने कहा- ‘मुझे याद है कि कुछ सालों पहले लोग ये अनुमान लगाने लगते थे कि मेरा और श्वेता का ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद श्वेता के साथ बाहर जाना मुश्किल हो गया था. मुझे पता है कि रिलेशनशिप में दिक्कतें आती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की सब खत्म हो गया. इन दिनों शादी बहुत जल्दी टूट जाती है तो हम दोनों एक दूसरे को अच्छे से जान रहे थे. तो इतने सालों के रिलेशनशिप के बाद मुझे लगता है कि अब सही समय है हम शादी कर लें.’

Courtesy 

आदित्य से जब नेहा को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि वह नेहा कक्कड़ की शादी में नहीं जा पाएंगे क्योंकि उनके कंधे पर चोट लगी है. हालांकि उन्होंने नेहा को सोशल मीडिया के जरिए बधाई जरूर दी थी.

Published by Chanchala Verma on 12 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles