पेरेंट्स बनने की खबरों पर आया अनिता और रोहित का बयान, बताया इसे खूबसूरत एहसास

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी की फैन फॉलोइंग के बारे में तो हम सब जानते ही हैं. कुछ समय पहले ही अनीता की प्रेग्नेंसी की अफवाहें सामने आई थीं. जिसके बाद अब अनिता ने आखिरकार अपने फैंस के साथ अपने मां बनने की खबर को साझा कर दिया है. अनिता और उनके पति रोहित रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर साझा की है.

इस खबर को शेयर करने के बाद अब अनिता ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की है. जब अनिता से पूछा गया कि आपको और रोहित को कैसे लगा कि ये परफेक्ट टाइम है पैरेंट्स बनने का? जिसके जवाब में अनिता ने कहा – ‘सच कहूं तो हम इसके प्लान कर ही रहे थे. हमें इस साल की शुरुआत से ही पता था कि 2020 ही सही समय है और मुझे लगता है कि ये सब सही समय पर हुआ. भगवान ने सब बहुत ही खूबसूरती से प्लान किया.’

आगे अनिता से पूछा गया कि इस खबर को सुनने के बाद उनके परिवार का कैसा रिएक्शन था? जिसके जवाब में अनिता ने कहा – ‘वे सभी इमोशनल हो गए और साथ ही खुश भी. उनके मिक्स इमोशन्स थे, लेकिन खुश ज्यादा थे.’

आगे अनिता ने कहा – ‘एक नई शुरुआत होने वाली है. हमें बहुत कुछ करना है. अभी तो बस शुरुआत है.’ बात करें अनिता और रोहित की तो इस कपल ने साल 2013 में शादी की थी. यानी शादी के 7 साल बाद दोनों पेरेंट्स बने हैं. बात करें वर्कप्लेस की तो अनिता को आखिरी बार ‘नागिन 4’ में देखा गया था. इससे पहले अनिता को ‘ये हैं मोहब्बतें’ में देखा गया था. यह शो अनिता की जिंदगी का सबसे सफल शो रहा है. इसके अलावा अनीता ‘काव्यांजली’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कसम से’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

View this post on Instagram

Looking @ 2021! Super Excited 😍

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनिता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से की थी. हालांकि इससे पहले अनिता फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन वह बड़े पर्दे पर सफल नहीं हो पाई थीं. अनिता को हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

Published by Chanchala Verma on 12 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles