जैस्मिन का सपोर्ट करते हुए अली गोनी ने शेयर किया एक्ट्रेस का वीडियो, झूमती आ रहीं नजर

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ की शुरुआत के साथ ही शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना-अपना गेम खेलना भी शुरू कर दिया है. इसी बीच शो की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपने इमोशनल फेज़ की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब तक कई टास्क में जैस्मिन को इमोशनल होते हुए देखा जा चुका है. इसी बीच अब जैस्मिन अपने एक वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं. जिसमें वह झूमते हुए मौसम को एन्जॉय कर रही हैं.

जैस्मिन का यह वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसे जैस्मिन के दोस्त अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जैस्मिन इस वीडियो में ब्लैक पेंट और शॉर्ट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाथ में एक बॉटल भी पकड़ी हुई है. साथ ही अपने बाल खुले रखे हैं. अली गोनी ने जैस्मिन के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है – ‘प्योर सोल, इसको सपोर्ट करें’.

 

View this post on Instagram

 

💜 #pureSoul #keepSupportingHer ❤️ #jasminInbb

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni) on

इस वीडियो से साफ़ है कि अली ने यह वीडियो जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शेयर किया है. बात करें जैस्मिन की तो वह ‘बिग बॉस 14’ में काफी अच्छा खेल रही हैं साथ ही सभी का ध्यान भी अपनी तरफ खींच रही हैं. शो के शुरु होने के कुछ समय बाद ही ‘बिग बॉस 14’ के सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी करीबी दोस्त जैस्मिन भसीन को ‘फैक कंटेस्टेंट्स’ का टैग दे दिया था. सिद्धार्थ का कहना था कि जैस्मिन वैसे बिलकुल नहीं नजर आ रही हैं, जैसी वह असल जिंदगी में हैं. वह खुलकर परफॉर्म नहीं कर पा रही हैं. जैस्मिन के अंदर काफी पॉटेंशियल है और वह काफी अच्छा कर सकती हैं.

बात करें जैस्मिन की तो साल 2015 में आए ज़ी टीवी के शो ‘टश्न-ए-इश्क’ से टीवी पर डेब्यू किया था. इस शो के बाद से जैस्मिन को अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मिली. इस शो के 2 साल बाद साल 2017 में जैस्मिन कलर्स के शो ‘दिल से दिल तक’ में नजर आईं. जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई लीड रोल में थे. ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने से पहले जैस्मिन ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles