अमिताभ ने जन्मदिन पर फैंस से नहीं मिल पाने पर मांगी माफी, सोशल मीडिया पर कहा- ‘धन्यवाद’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बीते 11 अक्टूबर को 78 साल के हो गए. इस मौके पर दुनियाभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर फैन्स दोगुने जोश में होते हैं और अपने चहेते अभिनेता के लिए दीवानगी दिखाते हैं. अमिताभ बच्चन भी हर बर्थडे पर अपने बंगले जलसा के बाहर जमा फैन्स का अभिवादन करते हैं. लेकिन इस बार कोरोना काल में शायद ही ऐसा मौका नहीं मिला जब अमिताभ बच्चन यह सब करते दिखे.

अपने 78वें जन्मदिन पर अमिताभ ने फैन्स को अपने अंदाज में ही शुक्रिया कहा है. अमिताभ के जन्मदिन के मौके पर फिल्मी हस्तियों से लेकर लाखों फैंस ने बिग बी को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी कई लोगों को पर्सनली शुक्रिया कहा है तो बाकी लोगों का अपने ट्वीट और ब्लॉग के जरिए शुक्रिया अदा किया है. शुभकामनाओं के लिए लोगों को धन्यवाद कहते हुए सुपरस्टार ने माफी भी मांगी है.

जी हां, उन्होंने अपने ब्लॉग में आभार व्यक्त करते हुए लोगों से माफी मांगी है और यह माफी उन्होंने फैंस से ना मिल पाने की वजह से मांगी है. दरअसल हर साल अमिताभ बच्चन जन्मदिन के मौके पर अपने घर जलसा के बाहर आकर अपने फैंस से मिलते हैं. उन्हें अपनी एक झलक जरूर दिखाते हैं लेकिन इस बार कोरोना वायरस महामारी की वजह से यह संभव नहीं हो पाया. उन्होंने अपने फैंस से ही माफी मांगी है कि वह घर के बाहर नहीं आ पाए.

उन्होंने लिखा, ‘जो भी लोग कल जलसा आए थे और सड़कों पर बैनर लिए खड़े थे उनसे मैं आज माफी मांगता हूं. उन सभी के प्रयासों के लिए मेरा धन्यवाद. मुझे अभी बाहर निकलने की अनुमति नहीं है और देखभाल अनिवार्य है. इसलिए क्षमा कीजिएगा.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘कल मैंने पहले ही काम शुरू कर दिया था और लौटते समय लोगों की शुभकामनाएं और तोहफों के जवाब दिए. यह मेरे लिए बहुत अच्छा रहा.’ ब्लॉग पोस्ट के साथ महानायक ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से तस्वीर भी साझा की.

बता दें कि महेश बाबू, प्रभास से लेकर अजय देवगन तक कई अन्य भारतीय हस्तियों ने बिग बी को सोशल मीडिया के ज़रिए 78वें जन्मदिन पर बधाई दी.

Published by Yash Sharma on 13 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles