BB-14: सारा गुरपाल के एविक्शन से गुस्साए फैंस, सीनियर्स के साथ ही शो को लेकर जाहिर किया गुस्सा

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए कुछ भी कहा जा सकता है. बिग बॉस अक्सर शो में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लाते ही रहते हैं. जिससे कंटेस्टेंट्स के साथ ही दर्शक भी हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ बिग बॉस के सीजन 14 में भी देखने को मिल रहा है. यह सीजन अब तक के सीजंस से काफी अलग है. क्योंकि इस बार घर में सीनियर्स की एंट्री हुई है. जो घर में अपना रॉब दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. सीजन के पहले वीकेंड के वार में बिग बॉस ने सीनियर्स को घर के पहले एविक्शन का फैसला लेने के लिए कहा था. जिसके बाद तीनों सीनियर्स यानी हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने आपसी समझ से सारा गुरपाल को घर से बेघर करने का डिसीजन दिया.

सारा को घर से बेघर करने की वजह तीनों सीनियर्स ने उनका उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले सबसे कमजोर होना बताया. सीन‍ियर्स ने यह फैसला तो सुना दिया लेकिन अब सोशल मीडिया पर इन तीनों को सारा फैंस के गुस्से का सामना भी करना पड़ रहा है. यही नहीं कुछ यूजर्स ने सीन‍ियर्स को बायस्ड तक बता दिया है. ट्विटर पर सारा के फैंस ढेरों ट्व‍ीट कर रहे हैं. सारा के फैंस का कहना है कि सीन‍ियर्स ने पक्षपात करते हुए गलत निर्णय लिया है. जबकि सारा गुरपाल, निशांत मलकानी और राहुल वैद्य से ज्यादा एक्ट‍िव रही हैं. उन्हें अभी एव‍िक्ट नहीं किया जाना चाहिए था.

इसके अलावा यूजर्स का यह भी कहना है कि सिद्धार्थ को वो सही नहीं लगी बस इसल‍िए बाकी लोगों ने भी उन्हें एव‍िक्ट किया है. सारा के साथ गलत हुआ है.

एक यूजर ने तो बिग बॉस को स्क्र‍िप्टेड शो तक कह दिया.

 

ऐसे ही कई ट्वीट्स हमें देखने को मिल रहे हैं. बता दें ‘बिग बॉस 14’ के पहले वीकेंड का वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को पहले एव‍िक्शन का हिंट भी दे दिया था. सीन‍ियर्स ने एक टास्क के अंतर्गत ‘इसमें वो बात नहीं है’ कैटेगरी में सारा गुरपाल का नाम सिलेक्ट किया था.

Published by Chanchala Verma on 13 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles