काम्या ने बताया ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट्स का नेचर, साथ ही कर डाली चैनल से खास रिक्वेस्ट

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ के कंटस्टेंट्स के बीच भी  खींचतान लड़ाई झगड़े होना शुरू हो चुके हैं. इसी बीच अब टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ट्विटर के जरिए बिग बॉस से और चैनल से कुछ मांग की है. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

अपने ट्वीट में काम्या ने लिखा है कि उनका मानना है कि बिग बॉस-14 के फेशर्स कंटेस्टेंट बोरिंग हैं. इसके साथ ही काम्या ने चैनल से एक खास रिक्वेस्ट भी की जिस पर एक्ट्रेस प्रिया मलिक ने भी सहमित जताई है. आपको बता दें काम्या और प्रिया दोनों ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. प्रिया ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘जैस्मिन बिल्कुल सही हैं. जान की एक्टिंग निक्की तंबोली की साइडकिक जैसी है.’ प्रिया के ट्वीट के जवाब में काम्या ने अपनी बात कहते हुए लिखा – ‘मुझे ये सारे के सारे बहुत बोरिंग लगते हैं. कलर्स प्लीज कुछ करो ये रोज-रोज एक ही बात को लेकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट कुछ नहीं. #7आइटम्स.’

जिसके बाद प्रिया लिखती हैं – ‘मैं सहमत हूं. कोई भी व्यक्ति स्टैंड नहीं ले रहा है. यह केवल निक्की तंबोली का शो नहीं है.’ आगे प्रिया लिखती हैं – ‘शहजाद, जान, निशांत, राहुल, अभिनव और सारा शो में कुछ भी नहीं कर रहे हैं. अगर वह शो में नहीं होंगे तो कुछ फर्क नहीं पड़ेगा.’ जिसके जवाब में काम्या ने लिखा – ‘क्या मारा है बिग बॉस ‘नथिंग पर्सनल.’

बता दें काम्या पंजाबी ‘बिग बॉस 7’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. इस सीजन में काम्या ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन वह शो जीत नहीं पाई थीं. वहीं प्रिया मलिक सीजन 11 की कंटेस्टेंट्स रह चुकी हैं. हालांकि वह भी शो नहीं जीत पाई थीं.

बात करें काम्या के वर्कप्लेस की तो काम्या इन दिनों टीवी शो ‘शक्ति : अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रही हैं. इस शो में काम्या का निभाया किरदार सभी को पसंद आया था.

Published by Chanchala Verma on 13 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles