मुंबई में पावर कट होने पर कुणाल खेमू ने बनाया फनी वीडियो, करीना कपूर खान ने भी की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

इलेक्ट्रिसिटी की समस्या का सामना आम लोग अक्सर करते ही रहते हैं. इसी बीच मुंबई में ग्रिड फेल होने के कारण कई जगह पावर कट हुआ और लोगों को कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ा. कई जगह पर जाना तक मुश्किल हो गया था. इस स्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स बनने लगे. आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड के सितारे भी इन हालातों पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए नजर आए. इसी बीच अब कुणाल खेमू का इस समस्या पर बना वीडियो सामने आया है. जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और साथ ही साथ कुणाल के इस वीडियो को करीना कपूर खान ने भी शेयर किया है.

कुणाल ने अपना यह वीडियो मुंबई और मुंबई के बाहर वाले क्षेत्रों में पावर कट को लेकर बनाई थी. इस वीडियो के पहले हिस्से में लिखा हुआ आता है- ‘जब मुंबई को छोड़कर हर जगह बिजली गई होती है.’ इसके बाद कुणाल खेमू सोते नजर आते हैं और हरियाणवी एक्सेंट में बात करते हुए पूछते हैं कि- ‘लाइट कब आएगी’. एक्टर को इस बात का जवाब मिलता है कि- ‘लाइट शाम तक आएगी.’ जिसके बाद वह आराम से हाथ वाले पंखे की डिमांड करते हैं और सोने चले जाते हैं.

View this post on Instagram

It’s a tense situation 🙈😂 #powercut

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

इसके बाद दिखाया गया है वीडियो का दूसरा हिस्सा. जिसमें मुंबई में बिजली नहीं होने की स्थिति दिखाई गई है. मुंबई में बिजली जाने पर कुणाल कूल डूड अवतार में नजर आते हैं और वे अपने दोस्त से फोन पर बात करते हैं. जिसके बाद उन्हें पता चलता है कि कुछ घंटों तक बिजली नहीं आने वाली है. यह सुनकर कुमाल हैरान हो जाते हैं. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा- ‘काफी मुश्किल स्थिति है’.

करीना ने भी कुणाल का यह वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरीज पर साझा किया है. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘ये इंटरनेट पर आज का बेस्ट पोस्ट है. इसके साथ ही उन्होंने कई सारे लाफिंग इमोजी भी बनाए हैं.

View this post on Instagram

Hello there 👋

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

बात करें वर्कफ्रंट की तो कुणाल कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म ‘लूटकेस’ में नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 13 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles