दूल्हा-दुल्हन के बाद अब रैपर बने जसलीन और अनूप जलोटा, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस सीजन 12’ के चर्चित कपल अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को हाल ही में शादी के जोड़े में देख सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. शादी के जोड़े में वायरल हुई उनकी तस्वीर को लेकर कई लोगों ने यह दावा किया कि उन्होंने शादी कर ली है. इसी बीच अब दोनों की एक और नई तस्वीर सामने आई है जो खूब चर्चा में छाई हुई है.

दरअसल, इन तस्वीरों में अनूप जलोटा का रैपर के अवतार में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं जैसलीन उनकी स्टूडेंट बनी काफी हॉट लग रही हैं. वहीं अनूप जलोटा के अवतार को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ये भजन सम्राट रेपर हनी सिंह को टक्कर दे रहे हैं. अब इनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. इस लेटेस्ट तस्वीर को देख आप की आंखे खुली की खुली रह जाएगी. आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि एक भजन गायक का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन कैसे हो गया.

आपको बता दें, कि भजन गायक से अभिनेता बने अनूप जलोटा ने अपनी शिष्य एक्ट्रेस जसलीन मथारू के साथ एक नई तस्वीर साझा की है. नई फोटो में दोनों ग्लैमरस आउटफिट में नजर आ रहे हैं. अपनी फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की शूटिंग खत्म करने के बाद साथ में पोज दे रहे हैं. इस तस्वीरों को अनूप जलोटा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

पहली तस्वीर में वह जसलीन मथारू के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में एक चैयर में बैठे नजर आ रहे हैं, जो बैक डांसर्स से घिरे हैं. इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘एक रैप सॉन्ग के साथ मेरी आगामी फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग को खत्म कर लिया. अब मेरे साथ नाचने को तैयार हो जाओ. जल्द ही रिलीज होगी.’

आपको बता दें कि हाल ही जसलीन मथारू के साथ अनूप जलोटा की फोटो वायरल हुई थी. जिसमें जसलीन दुल्हन के अटायर में नजर आ रही थीं. फोटो को देख दावे किए गए कि अनूप जलोटा ने जसलीन संग शादी कर ली है. हालांकि अनूप जलोटा ने इस पर बात की है. उन्होंने जसलीन संग शादी वाली खबर को बकवास और झूठा बताया था.

Published by Yash Sharma on 14 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles