BB-14 : एक दूसरे से भिड़े जैस्मिन और एजाज, एक्ट्रेस ने कहा- ‘आप आदमी के नाम पर धब्बा हो’

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ में भी अब धूम धड़ाके की शुरुआत हो चुकी है. बिग बॉस के घर में कल का दिन भी हंगामे से भरपूर रहा. कल घर के सभी सदस्य इम्यूनिटी टास्क में हिस्सा लेते हुए नजर आए. जिसमें कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़े. नॉमिनेशन से बचने के लिए सभी सदस्य जी जान से मेहनत करते दिखे. इस दौरान जैस्मिन भसीन में सबसे ज्यादा जोश दिखाई दिया. टास्क के दौरान जैस्मिन जब दुकान से मिट्टी लेकर जा रही थीं. तभी एजाज और निशांत ने उनसे सामान खींचने की कोशिश की. जैस्मिन ने अपना सामान बचाने के लिए भी खूब ताकत लगाईं. लेकिन वह ज्यादा देर तक सामान की सुरक्षा नहीं कर पाईं. दरअसल एजाज के अलावा 4 और लड़के जैस्मिन से सामान खींच रहे थे.

टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन काफी गुस्से में दिखाई दीं. इस दौरान जैस्मिन कहती हैं – ‘तू खान तो मैं भसीन.’ साथ ही वह एजाज से कहती हैं कि – ‘आप आदमी के नाम पर धब्बा हो’. इसके साथ ही इस पूरी वाक्ये की वजह से जैस्मिन संचालक को दोषी ठहराती हैं. जैस्मिन ने संचालक को बायस्ड भी माना. हालांकि इस टास्क के दौरान जैस्मिन का एक अलग ही रूप देखने को मिला है.

बात करें टास्क की तो इसमें बिग बॉस ने घर के सदस्यों को दो टीमों में बांट दिया था. इस कार्य का नाम था ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’. इस टास्क के लिए गार्डन एरिया में फार्मलैंड बनाना था. जिसका फार्मलैंड अच्छा होगा वो नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सुरक्षित होंगे. टीम A में जैस्मिन, रुबीना, अभिनव, जान, शहजाद थे. तो वहीं टीम B में एजाज, निशांत, राहुल और पवित्रा थे.

इन सभी के अलावा कंटेस्टेंट राहुल वैघ भी सामान पाने की कोशिश करते दिखे. लेकिन इस समय राहुल ही पागलपंती ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. राहुल अजीब से कपड़े पहनकर सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने की कोशिश करते दिखे. यही नहीं उन्होंने अपने जूते हाथ में लिए और उसे सर पर मारते दिखे. जिसे देखकर हंसी रोक पाना काफी मुश्किल था. कुल मिलाकर कल का एपिसोड एंटरटेनिंग था.

इस टास्क में तीनों सीनियर्स को गार्डन एरिया में दुकाने लगानी थी. गौहर के पास मिट्टी, सिद्धार्थ के पास घास और हिना के पास फूल थे. घर के सदस्यों को इन तीनों सीनियर्स से सामान लेकर अपना फार्मलैंड बनाना था. इसमें ट्विस्ट यह था कि बिग बॉस ने दोनों टिम्स को ऑप्शन दिया था कि वो विरोधी टीम का फार्मलैंड तोड़ सकते हैं. यह टास्क कल खत्म नहीं हुआ. आज के एपिसोड में भी कई ट्विस्ट देखना बाकी है.

Published by Chanchala Verma on 14 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles