सुशांत की बहन श्वेता ने डिलीट किए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स, यूजर्स हुए हैरान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत राजपूत को इस दुनिया से गए 4 महीने का समय हो चुका है लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है. बता दें 14 जून को सुशांत ने इस दुनिया से अलविदा कहा था. एक्टर के निधन के 4 महीने पूरे होने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए उनका एक अनसीन वीडियो शेयर किया है. जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के अकाउंट डिलीट कर दिए हैं.

View this post on Instagram

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने हो गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाये गये थे. सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्विट किया और लोगों को इस मुहिम से जुड़ने की अपील की है. #SushantSinghRajput #MannKiBaat #ShwetaSinghKirti

A post shared by prabhat.khabar (@prabhat.khabar) on

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह जीम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. जीम में पसीना बहाने के साथ ही सुशांत ठंड और कोहरे के बीच भी दौड़ भी लगा रहे हैं. इसके साथ ही साथ वह स्किपिंग भी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यही कहा जा सकता है कि इतनी तैयारी उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के किरदार के लिए की होगी. इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है – ‘एक सच्ची प्रेरणा’ और #ImmortalSushant’.

देखते ही देखते सुशांत का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. बता दें इससे पहले भी श्वेता अपने भाई के कई टैलेंट के बारे में एक्टर के फैंस को बता चुकी हैं. श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि एक्टर दोनों हाथों से एक साथ लिख सकते हैं. इसके साथ ही श्वेता ने यह भी बताया था कि दुनिया में 1 फीसदी से भी कम लोग हैं, जो दोनों हाथों से लिख सकते हैं. उनमें से एक उनके भाई सुशांत थे.

बात करें सुशांत के वर्कप्लेस की तो एक्टर ने छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद ‘एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए बॉलीवुड में तहलका मचाया था. जिसके लिए उन्हें काफी पसंद किया गया और लगातार सुशांत को फिल्में ऑफर होने लगीं. आखिरी बार सुशांत ‘ड्राइव’ फिल्म में नजर आए थे जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में नजर आई थीं. लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी.

Published by Chanchala Verma on 14 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles