बेबी बंप फ्लॉन्ट करने के बाद अब अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अमृता राव ने शेयर किया अनुभव

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव मां बनने वाली हैं. कुछ दिनों पहले ही अमृता को उनके पति के साथ मुंबई के क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था. जहां एक्ट्रेस का बेबी बम्प देखकर उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे थे. जिसके बाद से अमृता को ढेरों बधाईयां भी मिली हैं. जिसके बाद अब अमृता अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर पहली बार बात करते हुए नजर आई हैं.

हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान अमृता राव ने अपनी मां बनने की जर्नी और मेंटल हेल्थ को प्रायॉरिटी पर रखने की बात कही है. एक्ट्रेस ने कहा कि मां बनने का अहसास अभी बाकी है. अमृता को लगता है कि शायद उनके सामने जब बच्चा होगा तब महसूस होगा कि प्रकृति क्या कर सकती है.

वहीं अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स को लेकर अमृता ने बताया कि बच्चा ज्यादा डिमांडिंग नहीं है. उन्हें कुछ खास खाने मन नहीं होता है. उन्हें जो मन करता है वह खा लेती हैं और फील होता है कि बच्चा खाने को लेकर खुश है. इसके साथ ही अमृता ने यह भी बताया कि उनके पति अनमोल उनकी बहुत केयर कर रहे हैं. बच्चे के लिए उन दोनों का एक फेवरिट गाना है – ‘थोड़ा तुम्हारा थोड़ा हमारा आएगा फिर से बचपन हमारा.’ इसके साथ ही अमृता ने बताया कि अनमोल रोज रात में उनके और बच्चे के लिए भगवत गीता का एक पाठ पढ़ते हैं.

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि इस महामारी के बीच मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना और पॉजिटिव रहना जरूरी है. बात करें अमृता राव के करियर की तो उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म ‘अब के बरस’ बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था. उन्हें खास तौर पर साल 2006 में आई फिल्म ‘विवाह’ के लिए खूब पसंद किया गया था. जिसमें वह शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं.

Published by Chanchala Verma on 15 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles