बिग बॉस-14 : कभी जमकर नाचे तो कभी टास्क में भिड़ते दिखे सभी कंटेस्टेंट्स

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ के घर में कल नॉमिनेशन टास्‍क के विनर की अनाउंसमेंट की जिम्मेदारी बिग बॉस ने निक्‍की के हाथ में दी. निक्‍की ने अपनी टीम बी को जिताया. उनकी टीम में एजाज, पवित्र, निशांत और राहुल शामिल हैं. जिसके बाद टीम ए के सदस्यों पर नॉमिनेशन्‍स की तलवार लटकी. डीजे वाले बाबू गाना बजने के साथ ही घरवाले नाचने लगे. जिसके बाद एजाज खान ने कहा कि जब तक उन्‍होंने शादी नहीं की, तब तक किसी को भी खुद के लिए पजेसिव होने का हक नहीं दिया.

हिना खान को लगता है कि एजाज को लेकर पवित्र इनसिक्‍योर हैं. इसके साथ ही निक्‍की और जान के रिश्‍ते के बारे में सीनियर्स भी बातें करते नजर आए. इस दौरान एजाज को राहुल ने कहा कि वह सारे घरवालों की नकल करें. जिसके बाद राहुल ने कहा कि जैस्मिन और पवित्रा पुनिया की नकल. इस दौरान निशांत के साथ ही एजाज गेम की स्‍ट्रैटिजी तैयार करते दिखाई दिए. वहीं सिद्धार्थ फ्रेशर्स के साथ एन्जॉय करते रहे. जिसके बाद नॉमिनेशन्‍स टास्‍क का समय भी शुरू हुआ. इस दौरान दुकानदार गौहर जैस्मिन से मसाज करवाती दिखीं. इस टास्‍क के दौरान राहुल ऐपल्‍स जगल करते दिखे और साथ ही उन्होंने गौहर के लिए गाना भी गाया. इसी दौरान शहजाद और निक्‍की के बीच भी बहस छिड़ चुकी थी. दोनों टीमें एक-दूसरे के फार्म्‍स में तबाही मचाती दिखीं. टास्‍क के बीच में सभी मस्‍ती करते नजर आए. इस टास्‍क को घरवालों ने कुश्‍ती का अखाड़ा बना दिया. यह सब देखकर बिग बॉस ने आखिरकार टास्‍क रद्द करने आ आदेश दे दिया.

टास्क के दौरान जैस्मिन और निक्‍की के बीच अनबन भी हुई. निक्की हद पार करते हुए टास्‍क के बीच में जैस्मिन को गाली देने लगीं. जिस वजह से जैस्मिन रो दीं. इन दोनों के अलावा शहजाद और निशांत के बीच टास्‍क के बीच भी घमासान युद्ध होता दिखाई दिया. दोनों आपस में घमासान लड़ाई करते नजर आए.

Published by Chanchala Verma on 15 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles