‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म में नजर आने वाले हैं रणदीप और इलियाना, पहली बार करेंगे साथ काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. ये दोनों ही सितारे ‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की घोषणा हाल ही में सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने की है. साथ ही इस फिल्म से जुड़ी जरूरी जानकारी भी साझा की है. सोनी पिक्चर्स और मूवी टनल प्रोडक्शन्स साथ मिलकर इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं.

बता दें यह फिल्म कॉमेडी फिल्म होगी जो भारत में गोरे रंग को लेकर लोगों के जुनून को दिखाएगी. फिल्म की शूटिंग हरियाणा में की जाएगी. बात करें फिल्म की कहानी की तो यह फिल्म एक ऐसी सांवली लड़की की कहानी है जिसे भारतीय समाज में रंगभेद के चलते प्रताड़ित किया जाता है. इस सांवली लड़की के किरदार में इलियाना नजर आने वाली हैं. जिसका नाम होगा लवली.

बता दें यह पहली बार है जब रणदीप हुड्डा स्क्रीन पर कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म को बलविंदर सिंह जंजुआ डायरेक्ट करने वाले हैं. यह उनके डायरेक्शन करियर की पहली फिल्म है. हालांकि इससे पहले वह ‘सांड की आंख’ और ‘मुबारकां’ की पटकथा लिख चुके हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट को बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और अनिल रोहन ने लिखा है. वहीं फिल्म में संगीत अमित त्रिवेदी का होगा.

‘सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया’ के मैनेजिंग डायरेक्टर विवेक कृष्णानी ने फिल्म को लेकर कहा- ‘हम सोनी पिक्चर्स फ़िल्म्स इंडिया हमेशा से ऐसी अनोखी कहानियों को दर्शाने में विश्वास रखते हैं , जिसका समाज पर सकारात्मक प्रभाव पड़े और लोगों का मनोरंजन भी हो. हमने अपने प्लेटफॉर्म्स के जरिए श्रेष्ठता को प्रदान करने का प्रयास किया है, चाहे वह नई प्रतिभाओं को इंट्रोड्यूस करना हो, जैसे कि लेखक, अभिनेता और निर्देशक या उदाहरणात्मक कहानियां हों, जो दर्शकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दें.’

View this post on Instagram

Miles to go before I sleep .. #newventures #movies

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

इसके साथ ही एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कहा कि- ‘ यह किरदार निभाना निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत अलग और एक अलग सा अनुभव होगा और लोग इस किरदार से खुद को जोड़ पाएंगे. इस फिल्म के बारे में मुझे जो सबसे ज़्यादा पसंद आया है, वह है इसका नरेशन जो बिल्कुल भी उपदेशात्मक नहीं है.’

लीड एक्टर रणदीप हुड्डा ने कहा – ‘मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना इतना आसान नहीं है, हास्य शैली ने मुझे लंबे समय से अपनी ओर आकर्षित किया है. मैं बेहद खुश हूं कि इस हास्य फिल्म से मैं अपने हास्य शैली का प्रदर्शन करूंगा. फिल्म के पहले नरेशन के दौरान ही इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आ गई थी और अब मुझे इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार है.’ बता दें यह फिल्म 2021 में रिलीज की जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 15 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles