‘कुछ कुछ होता है’ की रिलीज को पूरे हुए 22 साल, काजोल ने शेयर किए 3 मजेदार वीडियोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और शाहरुख़ खान की जोड़ी इंडस्ट्री की सफल और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में शामिल है. इन दोनों ने एक साथ मिलकर कई फिल्मों में काम किया और साथ ही दर्शकों का दिल भी जीता. शाहरुख़ और काजोल की हिट फिल्मों में एक नाम ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म का भी है. जो आज तक दर्शकों को पसंद आती है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी भी लीड रोल में नजर आई थीं. बता दें इस फिल्म की रिलीज को 22 साल का समय हो चुका है और इस खास मौके पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट भी शेयर किया है. जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

काजोल ने 3 वीडियोज शेयर किए हैं. जिसमें फिल्म से जुड़े डायलॉग्स जोड़े गए हैं. काजोल ने 3 वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो में काजोल रोती हुई बोल रही हैं – ‘मेरा पहला प्यार अधूरा रह गया रिफता बी.’

वहीं दूसरे वीडियो में काजोल कहती हैं – ‘कुछ कुछ होता है राहुल तुम नहीं समझोगे.’

एक और वीडियो में काजोल कहती हैं – ‘राहुल इज ए चीटर.’

काजोल के ये तीनों वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. साथ ही फिल्म के तीनों लीड स्टार्स शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के फैंस भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही साथ कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन भी शेयर कर रहे हैं.

यह फिल्म शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था. फिल्म की कहानी के साथ ही इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे थे. जो आज तक लोग सुनना पसंद करते हैं. यह फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी. इस साल रिलीज हुई फिल्मों के साथ ही यह फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन फिल्मों में शामिल है. यही नहीं इस फिल्म ने रिलीज के बाद से ही ढेरों अवार्ड्स अपने नाम किए थे.

Published by Chanchala Verma on 16 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles