‘कुछ कुछ होता है’ की रिलीज को 22 साल होने पर नहीं किया अनुपम को याद, एक्टर ने कसा तंज

Get Daily Updates In Email

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की रिलीज को 22 साल पूरे हो चुके हैं. अपनी फिल्म के 22 साल पूरे होने पर करण जौहर के होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें फिल्म के कुछ सीन्स भी दिखाए गए हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही फिल्म के लीड स्टार्स शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को भी टैग किया गया. लेकिन फिल्म में नजर आ चुके अनुपम खेर को टैग नहीं किया गया.

यह जब अनुपम खेर ने देखा तो उन्हें इस बात का बुरा लगा और साथ ही ट्विटर के जरिए उन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर की. बता दें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी फिल्म के लीड स्टार्स थे और अनुपम खेर फिल्म में रानी मुखर्जी के पिता के किरदार में नजर आए थे. जो काफी अहम किरदार था. लेकिन इसके बावजूद धर्मा प्रोडक्शन अपने ट्वीट में उन्हें टैग करना भूल गया. जिसके बाद अनुपम खेर ने धर्मा प्रोडक्शन के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा – ‘हम भी थे फिल्म में दोस्त. हम को भी टैग कर दिया होता. खैर…फिल्म का हिस्सा रहकर खुशी हुई.’

एक्टर के इस ट्वीट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. लीड स्टार्स के अलावा फिल्म में सना सईद, अर्चना पूरन सिंह, फरीदा जलाल, जॉनी लीवर और हिमानी शिवपुरी भी नजर आए थे. इन सभी का किरदार फिल्म में काफी अहम था. इसके साथ ही सलमान खान भी फिल्म में कैमियो कर चुके हैं.

साल 1998 में रिलीज हुई यह फिल्म उस साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में तो शामिल हुई ही थी. जबकि आज तक यह फिल्म देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं. बता दें इस फिल्म से करण जौहर ने अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी. 10 करोड़ रूपए की लागत में बनी इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था.

Published by Chanchala Verma on 17 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles