BB-14 : सिद्धार्थ पर भड़कीं हिना, कल के दिन बिग बॉस हाउस में जमकर देखने को मिला हंगामा

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस में नए कंटेस्टेंट से ज्यादा सीनियर्स यानी गौहर, हिना और सिद्धार्थ की बातें हो रही हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा कोई भी दिन नहीं जा रहा है जब सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड नहीं कर रहे हो. इस सीजन में इन तीनों की ही दोस्ती के भी खूब चर्चे हैं. चाहे नोकझोक के बाद सॉरी बोलना हो या एक-दूसरे को पूल में धक्का दे देना, फैंस भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन बीते एपिसोड में सिद्धार्थ और हिना के बीच जबरदस्त बहस हुई और दोनों ही एक-दूसरे के फैसले को बिलकुल खारिज करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक टास्क दिया था. जहां उन्हें आवंटित की गई टोकरियों में पाइपों से गेंदों को इकट्ठा करना था. जबकि प्रतियोगी अपनी टोकरी में गेंदों को इकट्ठा करते हैं. उन्हें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि वह अपनी टोकरी की रक्षा करें. इस कार्य के विजेता बिग बॉस मॉल से अपने निजी सामान को वापस प्राप्त करने में सक्षम होंगे और हारने वाला अपने सभी सामान खो देगा. टास्क का फैसला सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को करना था. बॉल टास्क जारी था और जैस्मीन भसीन को निक्की तम्बोली के खिलाफ खड़ा किया गया था.

सीनियर्स के बीच तर्क तब शुरू होता है. जब उन्हें विजेता चुनने की जरूरत होती है. एपिसोड के मुताबिक रिजल्ट पर पहुंचने और टास्क के विजेता घोषित करने की कोशिश में हिना और सिद्धार्थ के बीच एक बुरा झगड़ा देखने को मिला था. ‘बिग बॉस 14’ का पहला वीकेंड का वार समाप्त हो गया था. सलमान खान ने भी सभी घरवालों को बता दिया है कि उनके पास ज्यादा समय नहीं हैं. इसके चलते वह अपने खेल में रोचकता लाए. वहीं घर में कुछ खिलाड़ी अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं.

टास्क के दौरान हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अनबन हो जाती है. जिसके बाद दोनों आपस में उलझ पड़ते हैं. टास्क के दौरान निकी तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच जबरदस्त खींचा-तानी हुई. वहीं टास्क के अंत में जैस्मीन ने निक्की को मात दे दी. लेकिन सिद्धार्थ इस बात को मानने को तैयार नहीं थे कि निक्की तंबोली हार गई हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles