सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर किए अपनी मां के अनसीन फोटोज, दिया सम्मान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर खास तौर पर एक्टिव रहती हैं. अपने भाई के लिए श्वेता इसाफ की मांग भी कर रही हैं. इसी के साथ श्वेता लगातार अपने भाई के थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से श्वेता अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Maa…on the eve of Navratri I pray to you for strength and wisdom. I am proud the way you raised us. 🙏 Let’s start our Durga Pujo by honoring our own mother first. Hope this Navratri everyone is filled with strength of the divine. #OurMotherOurStrength

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti) on

इसी बीच अब श्वेता ने नवरात्रि के मौके पर अपनी मां को याद आई हैं. श्वेता ने अपनी मां के कुछ अनसीन फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही श्वेता ने लोगों से अपील भी की है कि इस बार वे अपनी मां को सम्मान देते हुए दुर्गा पूजा की शुरुआत करें. अपनी मां का फोटो शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है – ‘मां, नवरात्रि की संध्या पर मैं आपसे शक्ति और ज्ञान के लिए प्रार्थना करती हूं. मुझे गर्व है जिस तरह आपने हमारा पालन-पोषण किया. चलिए, दुर्गा पूजा की शुरुआत अपनी मां को सम्मान देते हुए शुरू करते हैं. आशा है कि यह नवरात्रि सभी को दिव्य शक्ति से भर दें.’

 

इससे पहले श्वेता ने अपने भाई सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें सुशांत भजन गाते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा था – ‘बचपन में जब भी घर में बिजली नहीं होती थी तब घर के सभी लोग एक साथ बैठकर म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के साथ भजन गाते थे. उस समय हमारी आंखों में आंसू आ जाते थे. भाई का यह वीडियो मुझे उस समय की याद दिलाता है.’ इसके आगे श्वेता ने लिखा था #भगवान तुम्हारे साथ है.

बता दें श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया था. जिसके बाद श्वेता ने सोशल मीडिया पर वापसी की और साथ ही उन्होंने फैन्स से माफी मांगते हुए अकाउंट्स के डीएक्टिवेट होने का कारण भी बताया था.

Published by Chanchala Verma on 17 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles