BB-14 : रुबीना के बर्ताव से सलमान खान को आया गुस्सा, टास्क ना करने पर लगाई फटकार

Get Daily Updates In Email

सलमान खान अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की वजह से चर्चा में बने हैं. यह शो हर बार की तरह दर्शकों का दिल जीत रहा है. इस साल ‘बिग बॉस’ ने कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स दिए हैं. जिस वजह से यह और भी इंट्रस्टिंग साबित हो रहा है. रुबीना दिलैक घर के अंदर सबसे बाद से एंट्री ले पाईं लेकिन अब धीरे-धीरे कर अब वह खुलकर सामने आ रही हैं. रुबीना का रियल फेस अब सबके सामने आ रहा है. अब तक रुबीना कई लड़ाई झगड़े में हिस्सा लेते हुए नजर आ रही हैं. यही नहीं हिना खान के अलावा रुबीना से बिग बॉस से भी बगावत कर डाली थी. जिसके बाद सीनियर गौहर खान ने हिना से बात करते हुए रुबीना पर कमेंट किया.

बीते दिन शो का टेलीकास्ट हुआ. कल का वीकेंड का वार एपिसोड भी काफी जबरदस्त रहा. जिसमें बिग बॉस ने रुबीना और निक्की को एक टास्क दिया था. इस टास्क में घरवालों को बताना था कि दोनों में से किसके दिमाग में ज्यादा कचरा है. रुबीना ने इस बात को अपमानजनक ले लिया कि बिग बॉस में उनके दिमाग में कचरा होने की बात कही. यह बात रुबीना को ठीक नहीं लगी. जिस वजह से रुबीना ने टास्क करने से मना किया. जिसके बाद सलमान खान की एंट्री हुई उन्होंने रुबीना दिलैक को खरी खोटी सुनाई. साथ ही शो के फॉर्मेट पर सवाल उठाने पर भी फटकार लगाई.

जिसके बाद रुबीना ने इस बात को भी कुबूल किया कि उन्होंने बिग बॉस का कोई सीजन नहीं देखा है. इसलिए उन्हें नहीं पता शो में कैसे क्या होता है. इस दौरान भी वह सलमान से बहस करती नजर आईं. जिस वजह से वह सीनियर्स से नाराज भी दिखाई दी. रुबीना का एटिट्यूड देखकर गौहर खान ने कमेंट किया और हिना से बात करते हुए कहा था- ‘रुबीना एक गलत शो में आई हैं, अगर वो अपने बारे में बस अच्छी बातें ही सुनना चाहती हैं तो. गौहर की बात पर हिना खान ने भी सहमति जताई.’

बिग सलमान खान ने रुबीना को समझाया और उन्होंने टास्क पूरा किया. जिसके बाद घरवालों ने सबसे ज्यादा वोट रुबीना को दिए. इस हिसाब से घर वालों के अनुसार रुबीना के दिमाग में ज्यादा कचरा भरा हुआ है.

Published by Chanchala Verma on 19 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles