हिंदी फिल्म सिनेमा के स्टार्स की फेमस जोड़ियां, लोगों के लिए करती हैं अनोखी मिसाल कायम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कब किन सितारों के बीच लड़ाई-झगड़ा हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं जो एक दूसरे से बात तक नहीं करते हैं और एक दूसरे से नफरत तक करते हैं. इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स की ऐसी जोड़ियां भी हैं जो एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और हर अच्छे बुरे समय में एक-दूसरे का साथ भी देते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन हैं ये स्टार्स –

1. सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार –

Courtesy 

लम्बे समय से ये दोनों सितारे साथ हैं. पहली बार इन दोनों को एक साथ ‘हेरा फेरी’ फिल्म में देखा गया था. फिल्म के हिट होने के साथ ही इन दोनों की जोड़ी भी हिट हो गई. रियल लाइफ में भी इन दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है और दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहते हैं. लम्बे समय से दोनों साथ नजर नहीं आए हैं लेकिन इनकी दोस्ती में कभी भी दरार नहीं आई है.

2. सलमान खान और संजय दत्त –

Courtesy

सलमान और संजय दत्त की दोस्ती भी काफी अच्छी है. ‘साजन’ फिल्म के बाद से ही इन दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई. जो आज तक बरक़रार है. हालांकि इन दोनों को लेकर यह खबर भी आई थी कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई है लेकिन बाद में यह सब अफवाह साबित हुआ.

3. अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र –

Courtesy

इंडस्ट्री की जय और वीरु की जोड़ी आज भी बरकरार है. इन दोनों के इस नाम से आज भी दोस्ती की मिसाल दी जाती है. अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की दोस्ती की शुरुआत ‘शोले’ फिल्म से हुई थी. फिल्म तो हिट हुई ही और साथ ही साथ इन दोनों की दोस्ती भी दिन पर दिन और गहरी होती चली गई.

4. ब्रह्मानंद और जॉनी लीवर –

Courtesy

इन दोनों का नाम पढ़कर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन आपको बता दें ये दोनों की कॉमेडियंस एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों की दोस्ती भी किसी मिसाल से कम नहीं है. दोनों की दोस्ती कई सालों से बरक़रार है और इनके बीच कभी दरार भी नहीं आई है.

Published by Chanchala Verma on 19 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles