अरेबियन गल्फ में सनसेट एन्जॉय कर रहे हैं विरूष्का, एबी डिविलियर्स ने क्लिक किया कपल का फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के समय को एन्जॉय कर रही हैं. फिलहाल अनुष्का शर्मा दुबई में हैं और लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हैं. बता दें अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली भी आईपीएल 2020 के चलते दुबई में हैं और खेल में अपना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही साथ ये दोनों कपल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रहे है.

इसी बीच अब यह कपल एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है. जिसमें इन दोनों का रोमांटिक अंदाज सभी को पसंद आ रहा है. इस फोटो में दोनों सनसेट अरेबियन गल्फ में रोमांट‍िक पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो की सभी तारीफ़ कर रहे हैं. विरूष्का के इस फोटो की खास बात यह भी है कि इस फोटो को क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने खींचा है. यह फोटो दुबई के अटलांटिस, द पाम रिजॉर्ट का है. जिसका व्यू बहुत ही शानदार नजर आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

❤️🌅 pic credit – @abdevilliers17 😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

सभी कमेंट करते हुए विरूष्का की तारीफ़ कर रहे हैं. इससे पहले भी विरूष्का ने अपने कई फोटोज शेयर किए थे. अनुष्का अपने बेबी बंप दिखाते हुए कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं. जो इंटरनेट पर भी वायरल हो चुके हैं. अनुष्का ने अपना एक ब्लैक एन्ड व्हाइट फोटो शेयर किया था. जिसमें अनुष्का के चेहरे पर उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ दिखाई दे रहा था. इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया था.

View this post on Instagram

🖤&🤍

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने स्विमिंग पूल में ब्लैक कलर की मोनोकोनी पहने हुए भी पोज़ दिया था. जिसमें उनका बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा था. अनुष्का ने अपने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था– ‘उन सभी को मेरा आभार जिन्होंने मुझे इस दुनिया में अच्छाई और विश्वास के लिए हमेशा प्रेरित किया. जीवन में पहले से मौजूद अच्छाई को स्वीकार करते हुए, जिंदगी में कई चीजों की नींव रखनी होती है- एखार्ट टोल.’

बता दें कुछ दिनों पहले ही अनुष्का और विराट ने अपने घर आने वाली नन्हीं ख़ुशी की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी.

Published by Chanchala Verma on 19 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles