BB-14: इस हफ्ते बिग बॉस में नहीं हुआ कोई भी एविक्शन, सलमान ने दिया नया ट्विस्ट

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस’ के सीजन 14 के घर में अब सभी फ्रेशर्स अपने दांव खुलकर चलने लगे हैं. बिग बॉस के वीकेंड के वार पर सलमान खान की स्टेज पर एंट्री होती है. वह घर में हो रही गतिविधियों और फ्रेशर्स के बारे में बात करते हैं. सलमान खान रूबीना को समझाने का कोशिश करते हैं. सलमान खान रूबीना दिलैक से कहते हैं कि आपका कम्पीटिशन ‘बिग बॉस’ से नहीं बल्कि घरवालों से हैं.

सलमान कहते हैं बिग बॉस के द्वारा कहा गया दिमाग में कचरे का मतलब रूबीना ने गलत तरीके से समझा है. पिछले हफ्ते जहां मेकर्स ने सीनियर्स को पावर दी थी कि वह किसी भी एक नॉमेनेटेड कंटेस्टेंट को बेघर करें तो वहीं इस हफ्ते इविक्शन की यह जिम्मेदारी फ्रेशर्स को दी गई है. पिछली बार सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के फैसले के आधार पर सारा गुरपाल को एक हफ्ते बाद ही ‘बिग बॉस 14’ से बेघर कर दिया गया और अब इस हफ्ते भी एक चौंकाने वाला इविक्शन होने वाला है. सोमवार के एपिसोड में एक बार फिर सीन पलट गया. दरअसल, शो में कोई एविक्शन नहीं हुआ. इसी के साथ सलमान खान ने एक और ट्विस्ट डाल दिया.

शो में सभी फ्रेशर्स ने एक-एक करके उस कंटेस्टेंट का नाम लिया, जिसे वह घर में नहीं देखना चाहते थे. पवित्रा पुनिया ने शहजाद देओल का नाम लिया, जैस्मिन, रुबीना, अभिनव शुक्ला और शहजाद ने जान कुमार सानू का नाम लिया. जान, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और निशांत मलकानी ने अभिनव का नाम लिया. वहीं एजाज ने शहजाद का नाम लिया. इस तरह से शहजाद देओल को दो वोट, अभिनव और जान को 4-4 वोट मिले.

फिर सलमान ने सीनियर्स से पूछा वह किसे भेजना चाहते हैं. हिना और गौहर ने शहजाद देओल का नाम लिया. इसके बाद शहजाद के पास भी 4 वोट हो गए. सलमान खान बताते हैं कि बॉटम 3 में शहजाद देओल, अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानू हैं. वह आगे कहते हैं कि घर से बाहर कौन जाएगा इसका फैसला कोई और नहीं फ्रेशर्स ही करेंगे. इसके बाद वह फ्रेशर्स तय करें कि कौन घर से बेघर होगा और घरवालों से विदा लेते हैं.

Published by Yash Sharma on 20 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles