BB-14 : सलमान से नाराज रुबीना ने बिग बॉस से की एक्टर की शिकायत, कही घर छोड़ने की बात

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ के घर में अब धीरे- धीरे रोमांच बढ़ता जा रहा है. आपने अक्सर देखा होगा कि सलमान खान कई बार प्रतिभागियों की क्लास लगाते नज़र आते हैं. कई कंटेस्टेंट्स को इतना बुरा-भला कह देते हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही इस सीजन में हुआ और सलमान ने रूबीना दिलैक की क्लास लगा दी और उन्हें सुना दिया. लेकिन रुबीना अन्य कंटेस्टेंट्स की तरह चुप नहीं बैठी रहीं बल्कि उन्होंने सलमान की शिकायत बिग बॉस से कर दी. उन्हें सलमान खान की बात का बुरा लगा और उन्होंने इसका विरोध किया. इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान के विरोध में घर छोड़ने की भी बात कही.

एक्ट्रेस सलमान खान के खिलाफ खुलकर सामने आईं. उन्होंने यह बात जरुर मानी कि उन्होंने शो नहीं देखा है. हालांकि उन्हें इस बात का बुरा लगा कि सलमान खान ने उनके पति के लिए ‘सामान’ और उनके सामान के लिए ‘कचरा’ शब्द का इस्तेमाल किया. इससे रुबीना गुस्सा हो गई हैं और उन्होंने इसकी शिकायत बिग बॉस से भी कर दी. दरअसल सलमान ने रुबीना से कहा था ‘ये सामान आप लेकर आई हैं.’

मंगलवार को प्रसारित हुए शो में रुबीना दिलैक यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि वह बिग बॉस में अपमानित महसूस कर रही हैं और वह शो को छोड़ना चाहती हैं. शो में रुबीना बिग बॉस से बात करते हुए कहती हैं कि वह शो को छोड़ना चाहती हैं क्योंकि सलमान खान ने अभिनव को उनका सामान बताया है. हैरान करने वाली बात यह है कि इस सीजन में पहली बार है जो कोई कंटेस्टेंट शो के होस्ट सलमान खान के लिए ऐसी बातें कर रहा है.

शो अब तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है. शो में हर दिन बहुत कुछ बदलाव देखने को मिलते हैं और जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे और भी रोमांचक होता जा रहा है. शो के फॉर्मेट के अनुसार बिग बॉस हाउस में आए सभी कंटेस्‍टेंट इस बार एंट्री के साथ ही ‘नॉट कन्‍फर्म’ का टैग लेकर आए थे लेकिन घर के तीन सीनियर्स हिना खान,सिद्धार्थ शुक्‍ला और गौहर खान ने सभी कंटेस्‍टेंट्स में से निक्‍की तंबोली को कन्‍फर्म कंटेस्‍टेंट बना दिया था.

Published by Yash Sharma on 21 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles