इमरान खान की वाइफ अवंतिका ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- अपना कठिन रास्ता चुनिए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान ने भी बॉलीवुड में काम किया लेकिन उनका फ़िल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा. इमरान अपने फ़िल्मी करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. बता दें इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के बीच अनबन की ख़बरें काफी समय से आ रही हैं लेकिन अब अवंतिका ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है. जिसकी वजह से यह कपल एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गया है.

दरअसल अवंतिका ने जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. उसमें उन्होंने शादी और तलाक का जिक्र करते हुए जिंदगी की और भी कठिनाइयों की बात लिखी है. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा है – ‘शादी कठिन है, तलाक कठिन है, आप अपना कठिन रास्ता चुनिए. मोटापा कठिन है. फिट बने रहना भी कठिन है. आप अपना कठिन रास्ता चुनिए. कर्ज से लदे रहना कठिन है. फाइनेंशियली मजबूत रहना कठिन है. आप अपना कठिन रास्ता चुनिए. कम्युनिकेशन रखना कठिन है. कम्युनिकेशन ना रखना कठिन है. आप अपना कठिन रास्ता चुनिए. जिंदगी कभी आसान नहीं है. यह हमेशा कठिन है. लेकिन हमें अपना कठिन रास्ता चुनना है. समझदारी से चुनाव करें.’

View this post on Instagram

Serious truth bomb via @devonbroughsa #chooseyourhard

A post shared by Avantika Malik (@avantikamalik18) on

अवंतिका के इस पोस्ट पर सभी देखते ही देखते ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. सभी का यही मानना है कि शायद अवंतिका और इमरान के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. रिपोर्ट्स की माने तो 24 मई 2019 को अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अपनी बेटी इमारा के साथ अपने पेरेंट्स के घर पर ही रह रही हैं. कहा तो यह भी गया है कि दोनों के करीबियों और परिवारवालों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन कुछ भी ठीक नहीं हो सका.

इस कपल ने साल 2011 में शादी की थी. जिसके बाद इस कपल के घर जून 2014 में बेटी का जन्म हुआ. बता दें शादी के पहले इन दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था.

Published by Chanchala Verma on 21 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles