BB-14 : बिग बॉस के घर से शहजाद की हुई छुट्टी, हिना, सिद्धार्थ और गौहर भी होंगे बेघर

Get Daily Updates In Email

टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में प्रतियोगी शहजाद देओल का घर में सफर शुरुआती दिनों में ही खत्म हो गया. घर वालों के वोट आउट करने की वजह से शहजाद देओल को बेघर होना पड़ा है. शहजाद को इस बात का काफी दुख भी है. घरवालों का उन्हें घर से बाहर करना उन्हें जरा भी रास न आ रहा है. शहजाद का कहना है कि जनता वोट करती तो शायद वो घर का हिस्सा बने रहते.

एक मीडिया हाउस को दिए अपने बयान में शहजाद ने सीधा निशाना बिग बॉस शो के निर्माताओं पर साधा है. साथ ही उन्होंने सीनियर्स की भूमिका में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को भी अपने बाहर निकलने की वजह बताया. उन्होंने कहा कि घरवालों ने तो कम वोट दिए, लेकिन मेरे घर से बाहर होने की असल वजह सीनियर्स हैं. साथ ही वे कहते हैं कि अगर जनता वोट आउट करती तो उन्हें इतना दुख ना होता.

बिग बॉस 14 में नया ट्विस्ट लाते हुए एक्स कंटेस्टेंट्स को सीनियर बनाकर घर में लाया गया था. सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को बिग बॉस हाउस में कुछ दिनों के लिए लाया गया. तीनों पर सभी फ्रेशर कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करने की अहम जिम्मेदारी थी. अभी तक जिन कंटेस्टेंट्स को बेघर किया गया है, उनमें शहजाद देओल और सारा गुरपाल हैं. सारा गुरपाल को लेकर पिछले दिनों ऐसी खबरें थीं कि उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है.

बताया जा रहा है वहीं इस हिसाब से एजाज खान और पवित्रा पुनिया शो से बाहर जाएंगे. हालांकि बाद में उन्हें बिग बॉस हाउस के एक खास हिस्से रेड जोन में शिफ्ट कर दिया जाएगा. इस रेड जोन को सामने लाने के लिए शो में एमरजेंसी टीम जाएगी. घर में अचानक आई एमरजेंसी टीम को देख सभी घरवाले हैरान परेशान होंगे. आगामी एपिसोड की बात करें तो शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस सभी घरवालों को बताते हैं कि एक टीम का गेमओवर होने जा रहा है. ये भी कहा कि हारने वाले टीम के सभी सदस्यों को मुख्य द्वार से होते हुए बाहर आना होगा.

Published by Yash Sharma on 22 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles