सोनू सूद को मिला अब तक का सबसे बड़ा सम्मान, दुर्गा पांडाल में लगी एक्टर की मूर्ति

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद महामारी के दौर में लोगों के मसीहा बन चुके हैं. एक्टर ने अब तक कई हजारों लोगों की मदद की है. जिसके बाद से सोनू सूद की सभी तारीफ़ कर रहे हैं. अनलॉक के बाद भी सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब सोनू सूद के कई फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने घर और दुकान के नाम के साथ अपने बच्चों तक के नाम सोनू सूद के नाम पर रख रहे हैं.

सभी अलग-अलग तरह से सोनू सूद का आभार जता रहे हैं. इसी बीच अब कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगाकर उन्हें सम्मान दिया है. या यूं कहे की पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगाकर उन्हें ‘भगवान’ का दर्जा ही दे दिया है. दरअसल, प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन नाम की पूजा समिति ने अपने पंडाल की थीम ‘प्रवासी मजदूर’ रखी थी. जिस हिसाब से उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सोनू सूद को भी सम्मानित किया. इस बारे में कमिटी के मेंबर सृंजय दत्ता ने कहा – ‘हमने एक्टर सोनू सूद की मूर्ति इसलिए लगवाई, ताकि लोग उनसे प्रेरणा ले सके, जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए.’

समिति के इस तरह मूर्ति लगाने की जानकारी मिलते ही सोनू सूद ने भी अपना रिएक्शन साझा किया है. सोनू ने ट्विटर के जरिए लिखा है – ‘मेरा अब तक का सबसे बड़ा अवार्ड.’ जिसके बाद से एक्टर के फैंस इस ट्वीट पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और साथ ही साथ सोनू सूद की तारीफ़ भी कर रहे हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने बताया था कि प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में शुरू में बहुत मुश्किलें आईं. उस वक्त मेरे माता-पिता ने बहुत जोश दिया. हमेशा कहा है कि आप तभी सफल हो, जब आप किसी का हाथ थामकर उसे उसकी मंजिल तक पहुंचा सकते हो. मेरा परिवार मेरे साथ दिन-रात लगा रहता है.

Published by Chanchala Verma on 22 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles