BB-14: सीनियर्स के आउट होने के बाद घर में बने रेड और ग्रीन जोन, निशांत बने सीजन के पहले कैप्टन

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 14 के कल रात के एपिसोड में प्रतियोगियों ने कुछ कड़वे, साथ ही कुछ मधुर पलों को साझा किया. शो का मेन अट्रैक्शन तूफानी सीनियर्स का बाहर निकलना था. शो की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के डिस्कशन से हुई. इस दौरान ये तीनों ‘कंफर्म होने के लिए’ टॉस्क में किसने चीटिंग की इस पर गरमागरम बहर करते नजर आए. हिना और गौहर इस बात पर अड़ी रहीं कि सिद्धार्थ की टीम ने रूल्स फॉलो नहीं किए इस वजह से पूरा टॉस्क ही खराब हो गया. वहीं हॉल मे पहुंचकर सिद्धार्थ ने अपनी टीम के मेंबर्स को क्रेडिट देते हुए शो को चलाने वाल ‘ट्रू प्लेयर्स’ बताया.

वहीं इस दौरान एक और ट्विस्ट आता है जब पवित्रा पुनिया और एजाज खान पीपीई किट पहने हुए बिग बॉस हाउस में दोबारा एंट्री करते हैं. लेकिन उन्हे दूसरे घरवालों से अलग जोन में रखा गया है. बाद में बिग बॉस एनाउंस करते हैं कि पवित्रा और एजाज अगले कुछ दिनों तक रेड जोन में रहेंगे लेकिन कुछ मौकों पर दूसरे कंटेस्टेंटस के साथ ग्रीन जोन में जाते रहेंगे. इसके साथ ही यह भी एनाउंस किया हया कि रेज जोन के कंटेस्टेंट्स को हमेशा एलिमिनेशन के रिस्क को फेस करना पड़ेगा.

2 हफ्तों बाद बिग बॉस सीजन 14 को उसका पहला कैप्टन मिल गया है. गुड्डन फेम एक्टर निशांत सिंह मलकानी घर के पहले कैप्टन बने हैं. निशांत के लिए जान और रुबीना ने अपनी दावेदारी छोड़ी थी. हालांकि निशांत के लिए कैप्टन बनना इतना आसान नहीं था. काफी सारी ड्रामेबाजी के बाद निशांत कैप्टन बन पाए. पहले तो कैप्टेंसी के लिए दिए गए डॉल टास्क का अंजाम तक पहुंचना ही मुश्किल लग रहा था. पहले राउंड के बाद एजाज खान और पवित्रा पुनिया में फैसले को लेकर ठन गई थी. दोनों ही अपने फैसले पर अडिग बने रहे और किसी अंजाम तक नहीं पहुंचे.

आखिरी राउंड में कैप्टेंसी के दावेदार रुबीना दिलैक, जान कुमार सानू और निशांत थे. तीनों ने आपसी सहमति से निशांत को कैप्टन बनाने का फैसला किया. जहां निशांत के कैप्टन बनने से सभी घरवाले खुश हैं. वहीं निक्की को निशांत का कैप्टन बनना अखर रहा है. निक्की कैप्टेंसी के लिए राहुल वैद्य को सपोर्ट कर रही थीं. वे नहीं चाहती थीं निशांत कैप्टन बनें.

Published by Yash Sharma on 23 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles