शाहिद कपूर ने शेयर किया कवर शॉट लगाते हुए वीडियो, क्रिकेटर सुरेश रैना ने की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

‘कबीर सिंह’ एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें वह एक  क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने काफी मेहनत की है. शाहिद कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. शाहिद कपूर इस वीडियो में जिस तरह से शॉट लगा रहे हैं. उसे देखकर तो यही लगता है. जैसे वह प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं. पूरी क्रिकेट गियर के साथ नजर आ रहे हैं शाहिद कपूर ने इस वीडियो में सही तरीके से कवर शॉट लगाया.

शाहिद का यह वीडियो उनके फैंस को पसंद तो आ रहा है लेकिन जब भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर सुरेश रैना ने इस वीडियो को देखा तो वह इसपर रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाए. सुरेश रैना ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘बेहतरीन कवर ड्राइव है दोस्त और तुम्हारा हेड का पॉजिशन भी एकदम सही है. शुभकामनाएं.’  रैना के इस कमेंट के बाद शाहिद ने आभार जताते हुए कमेंट किया और लिखा कि – ‘तुम्हारी तरफ से ऐसी तारीफें मिलना..मेरा दिन, हफ्ता नहीं बल्कि तुमने वाकई मेरा साल बना दिया है. शुक्रिया.’

कुछ दिनों पहले ही शाहिद को लेकर यह खबर सामने आई थी कि लॉकडाउन की वजह से हुए नुकसान की वजह से शाहिद कपूर ने ‘जर्सी’ फिल्म के लिए मेकर्स से कम फीस लेने का फैसला किया है. बात करें ‘जर्सी’ फिल्म की तो इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. बता दें यह फिल्म साउथ में बनी इसी नाम की सुपरहिट फिल्म का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. जिसे गौतम तिन्नौनुरी डायरेक्ट कर रहे हैं और उन्होंने ही ओरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था.

View this post on Instagram

#Jersey sets. #imissyou

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की कहानी है जो कि इंडियन टीम में अपनी जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करता है. अपनी इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने क्रिकेटर रोहित शर्मा के कोच दिनेश से बैटिंग के गुर सीखे हैं. दिनेश के अलावा रणजी ट्रॉफी कोच भी शाहिद को ट्रेनिंग दे चुके हैं.

 

Published by Chanchala Verma on 23 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles