IPL-13 : पंजाब ने हैदराबाद के हाथ से छिनी जीत, आखिरी ओवर्स में पलटकर पंजाब ने 12 रनों से जीता मैच

Get Daily Updates In Email

आईपीएल के 13वें सीजन का 43वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई में खेला गया. किंग्स इलेवन पंजाब ने टीम में केएल राहुल (w/c), क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, मनदीप सिंह, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह को शामिल किया.

 

View this post on Instagram

 

Outstanding bowling effort from SRH to restrict KXIP to 126/7 👌🏻🧡 #Dream11IPL #KXIPvSRH

A post shared by IPL (@iplt20) on

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेइंग इलेवन में डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेट कीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, खलील अहमद, संदीप शर्मा और टी नटराजन को लिया गया. पहले पारी की शरुआत करने उतरी टीम पंजाब ने 7 विकेट गंवाकर 126 रन बनाए थे. टीम को ओपनर लोकेश राहुल और मनदीप सिंह ने सधी हुई शुरुआत दी थी. लेकिन कोई बड़ी पार्टनरशिप नहीं होने से टीम बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच सकी. मैच में पंजाब की टीम पर संदीप शर्मा, राशिद खान और जेसन होल्डर पूरी तरह हावी रहे.

 

View this post on Instagram

 

KXIP pulling things back 👊💪 Both SRH openers back in the hut 💥💥 Can they continue picking wickets? #Dream11IPL #KXIPvSRH

A post shared by IPL (@iplt20) on

पंजाब के लिए निकोलस पूरन ने नाबाद 32, राहुल ने 27, क्रिस गेल ने 20, मनदीप ने 17 रन की पारी खेली. हैदराबाद के संदीप, राशिद और होल्डर ने 2-2 विकेट लिए. मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पंजाब की टीम हैदराबाद के गेंदबाजों के आगे असहाय नजर आई और 7 विकेट पर 126 रन ही बना सकी. पंजाब के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद ने शानदार शुरुआत की थी. वॉर्नर और बेयरस्टो ही जोड़ी इस समय मैदान पर जमी हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

When Rashid does that, you know he’s taken a wicket 😍 SRH 🧡 bag the big wicket of KL Rahul #Dream11IPL #KXIPvSRH

A post shared by IPL (@iplt20) on

लेकिन कुछ समय बाद ही सनराइजर्स हैदराबाद की ओपनिंग जोड़ी पवेलियन लौट चुकी थी. वॉर्नर 20 गेंदों में 2 छक्के और 3 चौकी की मदद से 20 गेंदों में 35 रन बनाकर रवि बिश्नोई के शिकार हुए. वहीं बेयरस्टो को मुरुगन अश्विन ने बोल्ड किया. बेयरस्टो ने 20 गेंदों का सामना किया जिसमें 4 चौके की मदद से 19 रन बनाए. इसके बाद मोहम्मद शमी ने तीसरा झटका दिया. शमी ने समद को मात्र 7 रन पर आउट किया.

 

View this post on Instagram

 

Who is winning this? Can KXIP fight this out 🤔🧐 #Dream11IPL #KXIPvSRH

A post shared by IPL (@iplt20) on

वहीं हैदरबाद की तरफ से खेलने आए मनीष पांडे और विजय शंकर ने टीम की स्थिति को उभरा और जीत की नींव रखी. लेकिन मनीष पांडे भी आत्र 15 रन बनाकर जॉर्डन का शिकार बने. आखिरी ओवर्स में पंजाब ने पूरा मैच अपनी ओर घुमा दिया. लास्ट क्रम के बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं दिखा सके और सब सस्ते पर आउट हुए. पंजाब की ओर से जॉर्डन और अर्शदीप ने 3-3 विकेट्स लिए तो शमी, अश्विन और बिश्नोई ने एक-एक विकेट लिया. इस तरह से 12 रनों से जीता पंजाब

Published by Yash Sharma on 24 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles