BB-14 : बिग बॉस ने निशांत को कप्तान के पद से हटाया, शो में होगी दो और कंटेस्टेंट्स की एंट्री

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 14 का गेम अब शुरू हो चुका है. हालिया एपिसोड में राहुल की घर के कई कंटेस्टेंट संग बेहस होती नजर आई. निकी के रेड जोन से नहीं निकलने पर उनका सामान घर के पहले कैप्टन निशांत ने बीबी मॉल में रख दिया गया. इसके बाद निकी ने जान कुमार को बोला कि मेरा सामान वापस होगा. निशांत घर के कैप्टन तो बन गए हैं. लेकिन उनके रूल कोई नहीं मान रहा है. ऐसे में बिग बॉस ने जमकर निशांत को सुनाई. इसकी वजह ये थी कि निशांत के सामने उनके दोस्त रेड जोन में चले गए.

 

View this post on Instagram

 

Mentally we are here! 💆🏻‍♂️💆🏻 #AbScenePaltega @nikki_tamboli @jaan.kumar.sanu @rahulvaidyarkv Watch #BB14, tonight at 10:30 PM on #Colors. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss14 #BiggBoss2020 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


बिग बॉस ने कैप्टनशिप से निशांत को बर्खास्त कर दिया है. निशांत ने अपनी गलती मानी और कहा कि वह ऐसा आगे नहीं कहेंगे. इससे पहले बिग बॉस ने कहा कि आप घर के सबसे अहम नियम का उल्लंघन करते पाए गए. आप नए नॉमिनेशन्स की प्लानिंग करते नजर आए. इस पर निशांत ने यह कहा कि उन्होंने ऐसी कोई प्लानिंग नहीं की है मगर बिग बॉस ने उनकी एक ना सुनी.

निशांत इस बात से मायूस नजर आए कि वह कैप्टनशिप से हट गए. वह इसके बाद इस बात का अफसोस करते नजर आए कि काश उन्होंने पहले से बिग बॉस देखा होता या खेला होता तो ये नौबत नहीं आती. निशांत को बिग बॉस ने कड़ी फटकार लगाई. बिग बॉस ने कहा कि, आपके कैप्‍टन बनने के कुछ पलों बाद ही नियम उल्‍लघंन कर आपका दोस्‍त रेड जोन में चला गया. आप दूसरों की बातों से प्रभावित होकर काम कर रहे हैं जो आपके कैप्‍टेंसी को धूमिल कर रही है. आपके अंदर कैप्‍टेंसी की क्‍वालिटी नहीं दिख रही है. घर में अनुशासन की कमी दिख रही हैं. आप लापरवाही कर रहे हैं. कई लोगों ने माइक नहीं पहना था. कुछ सदस्‍य सोते दिखे.


बिग बॉस के घर में नवरात्रि सेलिब्रेशन होने वाला है. शो से जुड़ा एक प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. शो में प्रीति और पिंकी आने वाली हैं. प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट डांस करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली, एजाज खान, निशांत मलकानी डांस करते दिख रहे हैं. लेकिन प्रोमो में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला नजर नहीं आ रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 24 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles